संत निरंकारी मिशन श्रीनगर द्वारा रक्तदान कर मानवता दिवस मनाया

गबर सिंह भण्डारी श्रीनगर गढ़वाल

श्रीनगर गढ़वाल – संत निरंकारी मिशन की ओर से श्रीनगर में रक्तदान कर मानवता दिवस मनाया गया जिसमें एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन कर 105 यूनिट रक्तदान हुआ।
रक्तदान शिविर का उद्घाटन मंसूरी के जोनल इंचार्ज हरभजन सिंह व देवप्रयाग विधानसभा के विधायक विनोद कंडारी ने संयुक्त रूप से किया मिशन द्वारा समय-समय पर रक्तदान कैंप का आयोजन किया जाता है जिसका लाभ रक्त की कमी झेल रहे रोगियों को मिलता है रक्तदान सामाजिक मानवता का एक ऐसा गुण है जो योगदान की भावना को दर्शाता है।
निरंकारी भवन में मानव एकता दिवस के रूप में मनाया गया बाबा गुरुवचन सिंह की प्रेरणादायकी को समर्पित है सभी गणमान्य लोग एवं अतिथियों ने निरंकारी मिशन की निस्वार्थ भाव से की जा रही सेवाओं की भूरी भूरी प्रशंसा की लोक कल्याण की भावना से युक्त ऐसे महाअभियान में रक्तदान कर रक्त संग्रहित किया मिशन द्वारा रक्तदान कायो अभियान सराहनीय है।
मानव एकता दिवस के शुभ अवसर पर प्रवचन,भजन,सत्संग से श्रद्धालुओं ने भरपूर आनंद लिया।
रक्तदान शिविर में निरंकारी मिशन के प्रमुख हरी लाल शाहा, जोनल प्रचारक कुलानन्द पोखरियाल, नरेन्द्र नेगी, भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष जितेंद्र रावत, प्रमिला भण्डारी, विजयलक्ष्मी रतूड़ी,आनंद सिंह भण्डारी,रजनु लाल, डॉ०सुधीर, डॉ०गोयल, व्यापार सभा के अध्यक्ष दिनेश असवाल, वासुदेव कण्डारी आदि लोग उपस्थित थे।