*सहायक निदेशक डॉ.चंडी प्रसाद घिल्डियाल मुख्य अतिथि के रूप में करेंगे प्रतिभा सम्मान दिवस का शुभारम्भ

प्रदीप कुमार

ऋषिकेश/श्रीनगर गढ़वाल। पंजाब सिंध क्षेत्र इंटरमीडिएट कालेज में प्रतिभा सम्मान समारोह का शुभारम्भ सहायक निदेशक शिक्षा एवं संस्कृत शिक्षा डॉ.चंडी प्रसाद घिल्डियाल मुख्य अतिथि के रूप में करेंगे।
प्रधानाचार्य ललित किशोर शर्मा नें बताया कि नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 में विद्यालय में अध्यनरत छात्र-छात्राओं के अंदर छिपी हुई प्रतिभा को बाहर लाने के उद्देश्य से प्रत्येक विद्यालय में प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित करने की अपेक्षा की गई है, इस श्रृंखला में 8 दिसंबर 2023 को विद्यालय में “प्रतिभा सम्मान दिवस “का भव्य आयोजन किया जा रहा है।
प्रधानाचार्य ने बताया कि प्रतिभा सम्मान दिवस का शुभारंभ प्रातः 10:30 बजे शिक्षा विभाग के सहायक निदेशक डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल मुख्य अतिथि के रूप में दीप प्रज्वलित करके करेंगे, बताया कि इस अवसर पर विद्यालय के छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों द्वारा विभिन्न साहित्यिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों की भव्य प्रस्तुति के साथ मुख्य अतिथि के हाथों विद्यालय की प्रतिभाओं का सम्मान भी कराया जाएगा।
उन्होंने बताया कि इस अवसर पर स्थानीय कई विद्यालयों के प्रधानाचार्यो सहित साहित्य, शिक्षा एवं संस्कृति से जुड़ी हुई कई हस्तियों को भी आमंत्रित किया गया है,अद्भुत विद्वता एवं प्रशासनिक क्षमता के धनी सहायक निदेशक डॉ.चंडी प्रसाद घिल्डियाल के अधिकारी के रूप में प्रथम बार विद्यालय में आने की सूचना से विद्यालय परिवार सहित तीर्थ नगरी में हर्ष की लहर है।