नाबालिक लड़की को शादी का झांसा देकर भगाने वाले अभियुक्त को 09 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार , नाबालिक को किया सकुशल बरामद।

चमोली -नाबालिक लड़की को शादी का झांसा देकर भगाने वाले अभियुक्त को 09 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार , नाबालिक को किया सकुशल बरामद।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज दिनांक 02/06/2023 को वादिनी द्वारा थाना थराली में आकर सूचना दी कि उसकी नाबालिक पुत्री 1 जून को घर से लापता हो गई है। वादिनी द्वारा शक व्यक्त किया गया कि गांव का लड़का भूपेंद्र उर्फ़ पाली पुत्र रघुवीर राम निवासी कस्बी नगर वादिनी की लडकी को भगाकर ले गया है। इस सूचना पर थाने पर मु0अ0सं 14/23 धारा 363 IPC पंजीकृत होकर विवेचना प्रारंभ की गई। पुलिस अधीक्षक चमोली  प्रमेन्द्र डोबाल  द्वारा उक्त मामले का गंभीरता से संज्ञान लेते हुए अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम गठित करने हेतु निर्देशित किया गया। पुलिस उपाधीक्षक कर्णप्रयाग  अमित कुमार सैनी के कुशल पर्यवेक्षण व प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र रावत के कुशल नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गयी।
पुलिस टीम द्वारा अपहृता नाबालिक की बरामदगी तथा अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु टीम को रवाना किया गया। सूचना के मात्र 9 घंटे के भीतर म0उ0नि0 शिखा टेग्रवाल व टीम द्वारा अपहृता को नामजद अभियुक्त भूपेंद्र के कब्जे से सकुशल कुलसारी के पास से बरामद किया गया। अभियुक्त भूपेंद्र शादी का झांसा देकर अपहृता को दिल्ली ले जा रहा था तथा अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया गया है।