भारत श्रेष्ठ भारत युवा संगम” के तहत हेमवंती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विश्वविद्यालय के प्रतिभागी छात्र-छात्राओं ने तमिलनाडु यात्रा का अनुभव किया साझा*

*”प्रदीप कुमार

श्रीनगर गढ़वाल। आज दिनांक 16 मार्च 2024 को मिनिस्ट्री ऑफ एजुकेशन के एक भारत श्रेष्ठ भारत युवा संगम फेज IV के तहत 28 फरवरी से 11 मार्च 2024 तक हुई तमिलनाडु विजिट से लौटे उत्तराखंड के हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विश्वविद्यालय के प्रतिभागी छात्र एवं छात्राओं,शिक्षको एवं नोडल ऑफिसर प्रथम प्रो.प्रशांत कंडारी,नोडल ऑफिसर द्वितीय प्रो.जय प्रकाश भट्ट ने कुलपति प्रो.अन्नपूर्णा नौटियाल से एक शिष्टाचार भेंट की तथा साथ ही यात्रा के अपने -अपने अनुभव भी साझा किए।

छात्रों द्वारा कुलपति को अवगत कराया गया के इस यात्रा के द्वारा उनको तमिलनाडु की परंपरा,पर्यटन,प्रौद्योगिकी, प्रगति एवम परस्पर संपर्क से रुबरू होने का मौका मिला साथ ही यह यात्रा उन के जीवन की अविस्मरणीय स्मृतियां में अंकित हो गई। इस के लिए वो विश्वविद्यालय एवम मिनिस्ट्री ऑफ एजुकेशन के आभारी है।
इसी के क्रम मे कुलपति द्वारा संदेश दिया गया के हमे भी 28 मार्च को उत्तराखंड की यात्रा पर आने वाले तमिलनाडु के साथियों के लिए सारी तैयारियां पूरी कर लेनी है।
शिष्टाचार भेंट करने वालो मे डॉ.नीतेश,डॉ.रुक्मणि,डॉ.बबिता और डॉ.नितिन मौजूद थे।