उच्च शिक्षा स्वास्थ्य मंत्री डॉ.धन सिंह रावत ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान श्रीनगर विधानसभा के अंतर्गत विभिन्न कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया*

* प्रदीप कुमार

पौड़ी/श्रीनगर गढ़वाल। प्रदेश के उच्च शिक्षा,स्वास्थ्य मंत्री व श्रीनगर विधायक धन सिंह रावत ने अपने भ्रमण के तीसरे दिन विधानसभा के अंतर्गत विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किये। उन्होंने श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र को करोड़ों योजनाओं की सौगात दी। उन्होंने कहा कि लगातार क्षेत्र में विकास कार्य हो रहे हैं, जिसका लाभ आम जनमानस को मिल रहा है।

कैबिनेट मंत्री ने राजकीय इंटर कालेज टीला के मरम्मत एवं सौंदर्यीकरण कार्यों का 16.86 लाख की लागत से लोकार्पण किया। इसके अलावा उन्होंने आंगनबाड़ी भवन का का शिलान्यास तथा जल जीवन मिशन के अंतर्गत ग्राम टीला एवं डोबरी में पेयजल योजना का लोकार्पण किया। उसके बाद मंत्री ने टीला में राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय के नये भवन का भूमिपूजन भी किया गया। इधर पैठाणी में पंचायत भवन स्योली मल्ली का 10 लाख की लागत से शिलान्यास व राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय स्योली मल्ली के भवन के सौंदर्यीकरण/मरम्मत कार्यों का 4 लाख तथा जल जीवन मिशन के अंतर्गत ग्राम किमोली एंव स्योली मल्ली पेयजल योजना का लोकार्पण किया। इसके अलावा उन्होंने राजकीय इंटर कॉलेज खंड मल्ला के भवन का 217.51 लाख से लोकार्पण किया। साथ ही हैल्थ एवं वैलनेस सेंटर भवन का 10 लाख व 10 लाख की लागत से खंड मल्ला में नये बहुउद्देशीय भवन का लोकार्पण किया।