दीपावली पर्व को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु फायर सर्विस यूनिट गोपेश्वर द्वारा पटाखा व्यापारियों को अग्निसुरक्षा से बचाव के संबंध में दी गयी महत्वपूर्ण जानकारी

चमोली-दीपावली पर्व को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु फायर सर्विस यूनिट गोपेश्वर द्वारा पटाखा व्यापारियों को अग्निसुरक्षा से बचाव के संबंध में दी गयी महत्वपूर्ण जानकारी

पुलिस अधीक्षक चमोली  रेखा यादव (IPS)  द्वारा दीपावली पर्व के दृष्टिगत आगजनी की घटनाओं की रोकथाम के दिए गए दिशा-निर्देशों के क्रम में आज दिनांक 10.11.23 को *अग्निशमन अधिकारी गोपेश्वर श्री रमेश चंद्र गौतम द्वारा कस्बा चमोली एवं पीपलकोटी क्षेत्रान्तर्गत पटाखा व्यापारियों को अग्नि दुर्घटना से बचाव के संबंध में दी गयी महत्वपूर्ण जानकारी।

पटाखा व्यापारियों को अग्नि दुर्घटना से बचाव हेतु अग्निशमन उपकरणों, बालू एवं पानी की उचित व्यवस्था रखने की दी गयी हिदायत।

किसी भी प्रकार की अग्नि दुर्घटना के संबंध में सूचना तत्काल डायल-112 व जिला नियंत्रण कक्ष चमोली को देने हेतु महत्वपूर्ण मोबाइल नम्बरों से कराया गया अवगत।

पुलिस अधीक्षक  के आदेशानुसार दीपावली पर्व को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए प्रशासन द्वारा आतिशबाजी की दुकानों हेतु चयनित स्थानों एवं मुख्य बाजारों में फायर टेंडर एवं फायर सर्विस के कर्मगण रहेंगे मौजूद ।