नाबालिग युवती का अपहरण करने वाले अभियुक्त को पौड़ी पुलिस ने धर दबोचा।

गबर सिंह भंडारी

पौड़ी/श्रीनगर गढ़वाल – वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्वेता चौबे के निर्देशन में नाबालिग एवं महिला सम्बन्धी अपराधो के प्रति पौड़ी पुलिस है सजग।
दिनांक 21.05.2023 को थाना पैठाणी क्षेत्र के स्थानीय व्यक्ति द्वारा अपनी पुत्री के घर से कहीं चले जाने व वापस न आने सम्बन्ध में थाना पैठाणी पर प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करायी गयी।
प्रकरण नाबालिग युवती की गुमशुदगी का होने के कारण वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्वेता चौबे द्वारा गुमशुदा को तत्काल बरामद करने हेतु टीम गठित करने के आदेश दिये गये। निर्गत आदेशों के क्रम में शेखर चन्द्र सुयाल अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार के निर्देशन, पुलिस उपाधीक्षक पौड़ी के पर्यवेक्षण, थानाध्यक्ष वीरेन्द्र रमोला एवं सी.आई.यू. टीम के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित पुलिस टीम द्वारा सुरागरसी पतारसी एवं सर्विलान्स की मदद से थाना क्षेत्र के आस-पास के क्षेत्रों में तलाश करते हुये दिनांक 27.05.2023 को अभियोग उपरोक्त में संलिप्त अभियुक्त विवेक पंत (उम्र-27 वर्ष) पुत्र जीत राम पंत, निवासी-ग्राम अंतखोली, थाना- पैठाणी जनपद पौड़ी को नाबालिक युवती के साथ बनास पुल पैठाणी के पास से गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। साथ ही नाबालिग युवती को परिजनों के सुपुर्द किये जाने के सम्बन्ध में नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है।
अभियुक्त का नाम पता
विवेक पंत (उम्र-27 वर्ष) पुत्र जीतराम पंत, निवासी-ग्राम अंतखोली, थाना-पैठाणी, जिला पौड़ी गढ़वाल।
पुलिस टीम
1. उप निरीक्षक रमेश जयाड़ा
2. महिला उपनिरीक्षक दीपिका बिष्ट
3. महिला मुख्य आरक्षी तुलसी कोहली
4. मुख्य आरक्षी सुरजीत
5. आरक्षी हरीश-C.I.U