नीलकण्ठ क्षेत्र में साधु का वेश धारण किए गोरखपुर के युवा को पौड़ी पुलिस ने सकुशल किया परिजनों के सुपुर्द

गबर सिंह भण्डारी श्रीनगर गढ़वाल पौड़ी/श्रीनगर गढ़वाल – नीलकण्ठ क्षेत्र में साधु का वेश धारण किये गोरखपुर के युवक पिछले 4 माह से लापता था जिसको पौड़ी पुलिस ने सकुशल किया परिजनों के सुपुर्द।
परिजनों ने जताया पौड़ी पुलिस का आभार।
दिनाँक 09.04.2023 को श्र्वेतांग सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह, निवासी ग्राम कउटहना, थाना खजनी, जिला गोरखपुर उत्तर प्रदेश ने चौकी नीलकण्ठ में सूचना दी कि उनका भाई शशांक सिंह दिनाँक 15.12.2022 को बिना बताये घर से कहीं चले गया है। जिसके द्वारा एक दिन अचानक अपने घर पर फोन किया तो उसकी लोकेशन नीलकण्ठ क्षेत्र के आस-पास मिली।
सूचना पर चौकी प्रभारी नीलकण्ठ के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये खोजबीन की गयी, काफी खोजबीन एवं सार्थक प्रयास करने के उपरान्त उक्त युवक नीलकण्ठ क्षेत्र मोनी बाबा आश्रम में साधु का वेष धारण किये मिला। जिस पर पुलिस कर्मियों द्वारा उक्त युवक शशांक को सकुशल उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया। युवक शशांक ने पूछताछ में बताया कि उसके परिजनों ने उसकी शादी जबरदस्ती कर ली थी, वह अभी शादी नहीं करना चाहता था और साधु बनना चाहता था। पिछले 04 माह से लापता शशांक को सकुशल वापस पाकर परिजनों ने पौड़ी पुलिस का आभार प्रकट कर धन्यवाद ज्ञापित किया गया।