विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने नवीनीकरण कार्य का शुभारंभ विधिवत पूजार्चन कर किया

सहसपुर, विधानसभा सहसपुर के अंतर्गत विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने वार्षिक अनुरक्षण के अंतर्गत नंदा की चौकी से कोटड़ा संतोर, फुलसैनी – आम वाला मोटर मार्ग का एस.बी.डी.सी द्वारा नवीनीकरण कार्य का शुभारंभ विधिवत पूजार्चन कर किया गया। लगभग ₹ 1.721 करोड़ की लागत से उक्त 12.50 किलोमीटर मार्ग को लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड के माध्यम से सुधारा जाएगा।

विधायक ने कहा कि जनता की मांग थी कि उक्त मार्ग का नवीनीकरण किया जाए। अब उक्त मोटर मार्ग गड्ढा मुक्त होगा और आगुंतकों को आवागमन संबंधित समस्याओं से निजात मिलेगी।

विधायक ने इस मौके पर निर्माण एजेंसी के अधिकारियों को निर्माण कार्य समय पर पूरा करने और गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य में गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की कमी और लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी । विधायक ने कहा कि वे क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर प्रयासरत है। सभी क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों में इस दौरान मिठाई बांटकर विधायक का धन्यवाद व्यक्त किया।

इस दौरान लोनिवि प्रांतीय खंड अधिशासी अभियंता डीसी नौटियाल, सहायक अभियंता मोहम्मद आमिर, कनिष्ठ अभियंता जोशी समेत ग्राम प्रधान हरियावाला रजनी देवी, ग्राम प्रधान चौकी, सविता देवी, अशोक नेगी, अजय जोशी, यशवंत सिंह चौहान, वीरेंद्र रावत, गंभीर खरोला, मनोज धीमान, अनिल धीमान, पदम गिरी, सुनीता, अमित पुंडीर, मंजीत नेगी, बलजीत नेगी, शमशेर पंवार, गीता थापलि, रघुनाथ रावत आदि जनप्रतिनिधि एवम क्षेत्रवासी भी उपस्थित रहें।