*संकल्प दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में सीएम धामी के साथ मंत्री जोशी ने किया प्रतिभाग*

*संकल्प दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में सीएम धामी के साथ मंत्री जोशी ने किया प्रतिभाग*

देहरादून,16 सितम्बर। प्रदेशभर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्म दिवस को संकल्प दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। प्रदेशभर में भाजपा द्वारा आज विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। इसी कड़ी में आज देहरादून कैनाल रोड स्थित सामुदायिक केंद्र, शिव मंदिर बारीघाट में संकल्प दिवस के अवसर पर आयोजित स्वच्छता से संबंधित सामग्री का वितरण कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। कार्यक्रम में कार्यक्रम में लोगों को स्वच्छता से संबंधित सामग्री वितरण किया गया। साथ ही कार्यक्रम में मौजूद लोगों को मिष्ठान किट वितरित किए गए।
वहीं इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखण्ड को आने वाले पांच सालो के अंदर हर क्षेत्र में देश के अग्रणी राज्यों की श्रेणी में लाने के लिए राज्य सरकार कृत संकल्पित है। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में केंद्र सरकार से देवभूमि उत्तराखण्ड के विकास के लिए पूरा सहयोग मिल रहा है, इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री धामी ने अपने जन्म दिवस के अवसर पर प्रदेश की जनता के आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया।
वहीं कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को जन्म दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी साथ ही उनके दीर्घायु की भी कामना की। मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में सरकार पूरी इमानदारी के साथ प्रदेश के समग्र विकास के लिए लगातार प्रयास कर रही है। मंत्री जोशी ने कहा कि जो संकल्प मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लिया है कि अगले 5 सालों तक उत्तराखंड को हर क्षेत्र में देश के अग्रणी राज्यों में बनाना है उस दिशा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में लगातार सरकार कार्य कर रही है।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल, भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र भसीन, वरिष्ठ नेता कैलाश पंत, मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, पार्षद कमल थापा, संजय नौटियाल सहित कई लोग उपस्थित रहे।