आम जनमानस का भाजपा को मिल रहा है अपार समर्थन: नेहा शर्मा

*प्रदीप कुमार

श्रीनगर गढ़वाल। नारी वंदन के तहत भाजपा महिला मोर्चा ने पौड़ी जिले के श्रीनगर,पौडी एवं चोबट्टाख़ाल में निकाली स्कूटी रैली।

महिला मोर्चा के कार्यकर्ता जन-जन तक पहुंचा रहे हैं योजनाएं केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पौड़ी जिले के श्रीनगर,पौड़ी और चौबट्टाखाल विधानसभा में स्कूटी रैली निकाली। पौड़ी जिले के भाजपा महिला मोर्चा के प्रभारी नेहा शर्मा के साथ श्रीनगर में सैकड़ो की संख्या में महिला कार्यकर्ता मौजूद रहे ।
जिले की तीनों विधानसभाओं श्रीनगर पौड़ी और चौबट्टाखाल के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया । भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी नेहा शर्मा का कहना है कि मोदी सरकार लगातार महिलाओं के उत्थान के लिए काम कर रहे हैं महिलाएं विभिन्न योजनाओं का लाभ लेकर आर्थिक तौर पर सशक्त बन रही है।
केंद्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ प्रदेश के सुदूर क्षेत्र में रहने वाली महिलाओं को भी मिल रहा है जिस तरह से सरकार ने पारदर्शिता दिखाई है इससे योजनाओं का शत प्रतिशत लाभ लाभार्थियों तक पहुंच रहा है। उनका कहना है कि भाजपा महिला मोर्चा 2024 के लोकसभा चुनाव में पूरी शिद्दत के साथ जुट गई है एक बार फिर प्रदेश के सभी सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी जीत का परचम लहराएंगे
वहीं भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश मंत्री अनिता बुढ़ाकोटी का कहना है कि भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ता केंद्र राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक लेकर जा रहे हैं उन्हें आम लोगों का समर्थन मिल रहा है ऐसे में एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा केंद्र में सरकार बनाएगी।
पौड़ी जिले के भाजपा महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष मीना गैरोला का कहना है कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाएं जन-जन तक पहुंच रही हैं इससे आम जनमानस में भी उत्साह देखा जा रहा है।
जनमानस का समर्थन भी भाजपा को मिल रहा है जिससे भाजपा कार्यकर्ता भी उत्साहित है उनका कहना है कि एक बार फिर नारी शक्ति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए अपना आशीर्वाद देंगी , स्कूटी रैली में लगभग 150 महिला कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे। श्रीनगर में नारी शक्ति वंदन रैली में भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा पौड़ी जिले की प्रभारी नेहा शर्मा,महिला मोर्चा प्रदेश मंत्री अनिता बुढ़ाकोटी ,महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष मीना गैरोला, श्रीनगर महिला मोर्चा अध्यक्ष उषा कंडारी,जिला महामंत्री मीना असवाल,अंजना डोभाल,प्रमिला भंडारी,विजय लक्ष्मी रतूड़ी, नगमा तौफिक,कार्यक्रम की संयोजक मीना असवाल, सहसंयोजक शांति भट्ट,रेनू सुंदरियाल,आशा फरासी,रेखा रावत,मोनिका कंडारी,प्रीति बडोनी,सुनीता कठैत,ललिता नेगी,सीमा भंडारी,राजी पुरी आदि महिला कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे ।