दस हजार लीटर पानी मिले फ्री- संघर्ष समिति

प्रदीप कुमार

पौड़ी/श्रीनगर गढ़वाल। बुधवार को पौड़ी बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक नमन चंदोला ने पौड़ी विधायक राजकुमार पोरी से मुलाकात की और शहर के ज्वलंत मुद्दों को लेकर ज्ञापन सौंपा।
पौड़ी विधायक राजकुमार पोरी को सौंपे ज्ञापन में नमन चंदोला ने ट्रेंचिंग ग्राउंड निर्माण, गांधी मैदान को नगरपालिका से मुक्त करा आम जन के लिए खोले जाने और जल कर भवन कर की समीक्षा और दस हजार लीटर पानी प्रति माह मुफ्त दिये जाने की मांग की।
चंदोला ने बताया कि शहर में ट्रेंचिंग ग्राउंड के आभाव में शहरवासी काफी परेशान हैं, अतिक्रमण को लेकर सिर्फ 35 दुकानों को हटाया गया और अतिक्रमण की स्थिति वैसी ही बनी है इसलिए अतिक्रमण हटाना जरूरी है।
इसके अतिरिक्त जल कर भवन कर से लोग काफी परेशान हैं इसलिए श्रीनगर की तर्ज पर पौड़ी में भी दस हजार लीटर पानी मुफ्त दिये जाने की मांग की।
चंदोला ने कहा कि उनकी मांगों को लेकर पौड़ी विधायक ने सहमति दर्ज की है और जल्द समस्याओं के समाधान का आश्वासन भी दिया है।
वहीं राजकुमार पोरी ने शहर की समस्याओं के समाधान को लेकर अपनी प्राथमिकता दोहराई और कहा कि उनका उद्देश्य शहर क्षेत्र सहित पूरी विधानसभा के सर्वांगीण विकास का है।
पौड़ी विधायक ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और युवा ऊर्जावान मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार लगातार जनहित के फैसले वे रही है वहीं पौड़ी को लेकर भी सरकार की मंशा स्पष्ट है।