श्रीनगर से देहरादून के लिए दोपहर में भी रोडबेज बस की सुविधा शुरू होने से श्रीनगर वासियों में खुशी की लहर , लोगों ने जताया डॉ.धन सिंह रावत का आभार

प्रदीप कुमार

श्रीनगर गढ़वाल। उत्तराखण्ड सरकार के कैबिनेट मंत्री डा.धन सिंह रावत ने बताया कि श्रीनगर से पहले प्रात: 7 और 8 बजे ही देहरादून के लिए रोडवेज बस चलती थी लेकिन अब दोपहर ढाई बजे भी श्रीनगर से देहरादून के लिए रोड़वेज बस चलेगी जिससे यदि कोई देहरादून के लिए सुबह ‘नहीं’ जा पायेगा तो वह दोपहर ढाई बजे जा सकेगा इससे शिक्षा हब श्रीनगर के छात्र-छात्राओं को, राजकीय कर्मचारियों को, व्यापारियों को तो लाभ मिलेगा ही साथ ही 60 वर्ष से ऊपर के वरिष्ठों को एवं उत्तराखण्ड आंदोलनकारियों को भी इसका लाभ मिलेगा यह रोड़वेज बस सुबह को देहरादून से आयेगी और उसी दिन दोपहर को देहरादून वापस चली जायेगी। पीश्रीनगर से दोपहर को भी ढ़ाई बजे एक और रोडवेज बस की सुविधा मिलने से श्रीनगर वासियों में खुशी का माहौल है और उन्होने कैबिनेट मंत्री एवं श्रीनगर क्षेत्र के स्थानीय विधायक डा. धन सिंह रावत का आभार एवं धन्यवाद जताया है।
आभार जताने वालों में पूर्व दायित्वधारी राज्य मंत्री अतर सिंह असवाल, जिला महामंत्री गिरीश पैन्यूली, जिला उपाध्यक्ष जितेन्द्र रावत, लखपत भण्डारी, मंडल अध्यक्ष जितेन्द्र धिरवांण ,बासुदेव कण्डारी, दिनेश असवाल , कुशलानाथ, पंकज सती, जगमोहन नेगी, आशीष उनियाल, रेखा रावत, , सौरभ पांडे, बिपेन्द्र सिंह बिष्ट, अमित जुगराण, देवेन्द्र भट्ट एवं मनीष बड़ोनी आदि है- गणेश भट्ट, जिला मीडिया प्रभारी, भाजपा ,पौड़ी गढ़वाल।