सड़क सुरक्षा अभियान के अंतर्गत उप जिलाधिकारी श्रीनगर के नेतृत्व में परिवहन व पुलिस विभाग के साथ संयुक्त चेकिंग अभियान चलाया गया

प्रदीप कुमार

श्रीनगर गढ़वाल। सड़क सुरक्षा अभियान के अंतर्गत उप जिलाधिकारी श्रीनगर नुपुर वर्मा के नेतृत्व में परिवहन व पुलिस विभाग के साथ संयुक्त चेकिंग अभियान चलाया। संयुक्त चेकिंग अभियान श्रीनगर में अलग अलग स्थानों पर चलाया गया। जिसमें चेकिंग के दौरान कुल 08 चालान किये गए जिसमें एक चालान ड्रिंक एंड ड्राइव के तहत किया गया।
उप जिलाधिकारी श्रीनगर नुपुर वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि यह चेकिंग अभियान श्रीनगर व अन्य स्थलों पर चलाया गया। जिसमें हेलमेट, सीट बेल्ट, बिना लाइसेंस सहित अन्य मामलों में 08 चालान किए गए जिसमें से एक के खिलाफ ड्रिंक एंड ड्राइव में चालानी कार्रवाई की गई। उन्होंने वाहन चालकों को निर्देशित किया कि यातायात नियमों का पालन करें। उन्होंने कहा कि वाहन क्षमता के अनुसार ही यात्रियों को बिठाये। कहा कि चेकिंग के दौरान यातायात नियमों का पालन नहीं करने वाले वाहन चालकों का लाइसेंस निरस्त किया जा सकता है। उन्होंने चालकों को यातायात नियमों का पालन करने के निर्देश दिए।
चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस, परिवहन व राजस्व विभाग से संबंधित कर्मचारी उपस्थित थे।