मुख्य विकास अधिकारी ने रैतोली में आरसेटी भवन के निर्माण कार्यों का लिया जायजा,समयबद्धता और गुणवत्ता पर जोर

 

ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण सस्थान (आरसेटी) का रैतोली में निर्माणाधीन कार्यालय भवन एवं प्रशिक्षण संस्थान का मुख्य विकास अधिकारी ने चल रहे निर्माण कार्यों का लिया जायया

प्रदीप कुमार
रूद्रप्रयाग-श्रीनगर गढ़वाल।मुख्य विकास अधिकारी डॉ.जी.एस.खाती ने आज रैतोली में ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण सस्थान (आरसेटी) का रैंतोली में निर्माणाधीन कार्यालय भवन एवं प्रशिक्षण संस्थान का चल रहे कार्यों का निरीक्षण कर जायजा लिया। मुख्य विकास अधिकारी ने कार्यदायी संस्था आरडब्लू डी.को निर्देश दिए है कि आरसेटी भवन का जो भी कार्य किये जा रहे हैं उन कार्यों को समयबद्धता एवं गुणवत्ता के साथ पूर्ण करने के निर्देश दिए जिसमें किसी भी प्रकार कोई स्थिलता एवं लापरवाही न बरती जाए। उन्होंने निदेशक आरसेटी को भी निदेश दिए है कि कार्यदायी संस्था जो भी कार्य किए जा रहे हैं उन कार्यो को त्वरित गति एवं गुणवत्ता के साथ करने के निरन्तर मॉनिटरिंग करने के भी निर्देश दिए।निदेशक आरसेटी किशन रावत ने अवगत कराया है कि ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण सस्थान (आरसेटी) के कार्यालय भवन एवं प्रशिक्षण संस्थान हेतु 5 करोड 50 लाख की धनराशि स्वीकृत है जिसमें 2 करोड भारत सरकार से तथा 3 करोड 50 लाख भारतीय स्टेट बैंक से फंडिंग की जायेगी। जिसमें 50 लाख की धनराशि भारत सरकार से उपलब्ध करायी जा चुकी है।
इस अवसर पर अधिशासी अभियत्ता ग्रामीण निर्माण विभाग मीनल गुलाटी,लीड बैंक अधिकारी चतर सिंह सहित संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।