पुलिस कप्तान पौड़ी द्वारा नशे के विरुद्ध चलाये गये अभियान का असर, लगातार पौड़ी पुलिस की गिरफ्त में आ रहे नशा तस्कर।

प्रदीप कुमार
रिखणीखाल-पौड़ी श्रीनगर गढ़वाल।मुख्यमंत्री द्वारा वर्ष-2025 तक उत्तराखण्ड को नशामुक्त (“ड्रग्स फ्री देवभूमि”) बनाये जाने हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी लोकेश्वर सिंह के निर्देशन में बढते नशे की प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने तथा नशा तस्करी की रोकथाम के लिये पौड़ी पुलिस द्वारा नशा तस्करों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है,नशा तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जा रही है,जिसके क्रम में-
थाना रिखणीखाल पुलिस टीम द्वारा दिनांक 02.07.2024 को चैकिंग के दौरान 02 अभियुक्तों वंश अग्रवाल व रोहित शर्मा को थाना तिराह बैंड रिखणीखाल के पास से वाहन संख्या DL5CH-5577( स्विफ्ट डिजायर) जिसमें प्रेस लिखा हुआ था से 102 किलो 700 ग्राम अवैध गांजे का परिवहन करते हुये गिरफ्तार किया गया। जिस सम्बन्ध में वाहन को सीज करते हुये अभियुक्तों के विरूद्ध थाना रिखणाखाल में NDPS के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। गिरफ्तारशुदा अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी की जनता से अपील
यदि किसी व्यक्ति को नशे के सम्बन्ध में कोई सूचना प्राप्त होती है कि कोई व्यक्ति नशे के कार्यों में संलिप्त रहता है या कोई किसी सार्वजनिक स्थान पर नशा कर रहा है तो उसकी सूचना मो.न. 7060470047 पर दें,सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जायेगा। पौड़ी पुलिस द्वारा युवाओं में बढ़ते नशे की प्रवृत्ति की रोकथाम/अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त अपराधियों के विरुद्ध अभियान लगातार जारी है।
अभियुक्तों का नाम पता
1.वंश अग्रवाल (उम्र 33 वर्ष) पुत्र शिव कुमार अग्रवाल, निवासी-M81 रामगंगा बिहार, फेस-2 गेट हाउस,थाना-मझोला एमडीए मुरादाबाद (उ.प्र.)।
2.रोहित शर्मा (उम्र 21 वर्ष) पुत्र संजीव शर्मा,निवासी-हरथला सब्जी मंडी,थाना-सिविल लाइन मुरादाबाद, (उ.प्र.)।
बरामद माल
102 किलो 700 ग्राम अवैध गांजा
पुलिस टीम
1.थानाध्यक्ष संतोष पैथवाल
2.अपर उपनिरीक्षक कैलाश जोशी
3.आरक्षी कपूर
4.आरक्षी भीष्म देव
5.आरक्षी लॉयन कुमार
6.रिक्रुट आरक्षी सौरभ विंडोला
7.रिक्रुट आरक्षी देवेश