“ड्रग्स फ्री देवभूमि” संकल्प के साथ लगातार बढ़ते पौड़ी पुलिस के कदम

 

प्रदीप कुमार

पौड़ी/श्रीनगर गढ़वाल। मुख्यमंत्री द्वारा वर्ष-2025 तक उत्तराखण्ड को नशामुक्त (“ड्रग्स फ्री देवभूमि”) बनाये जाने हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी लोकेश्वर सिंह के निर्देशन में बढते नशे की प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने तथा आगामी लोक सभा चुनाव में नशा तस्करी की रोकथाम के लिये पौड़ी पुलिस द्वारा नशा तस्करों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है, नशा तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जा रही है, जिसके क्रम में-
थाना थलीसैंण पुलिस ने चैकिंग के दौरान अभियुक्त भगत सिंह पुत्र स्व.पदम सिंह,निवासी ग्राम मनियार,पट्टी चौथान,तहसील थलीसैण जनपद पौड़ी गढ़वाल को उफरेखाल तिराहे के पास से 16.066 किलोग्राम अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया जिस सम्बन्ध में अभियुक्त के विरूद्ध थाना थलीसैण पर NDPS के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।
पुलिस अधीक्षक पौड़ी की जनता से अपील।
यदि किसी व्यक्ति को नशे के सम्बन्ध में कोई सूचना प्राप्त होती है कि कोई व्यक्ति नशे के कार्यों में संलिप्त रहता है या कोई किसी सार्वजनिक स्थान पर नशा कर रहा है तो उसकी सूचना मो. न. 7060470047 पर दें, सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जायेगा। पौड़ी पुलिस द्वारा युवाओं में बढ़ते नशे की प्रवृत्ति की रोकथाम / अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त अपराधियों के विरुद्ध अभियान लगातार जारी है।