ब्लूमिंग स्कॉलर्स अकादमी के वार्षिकोत्सव का मुख्य अतिथि के रूप में सहायक निदेशक डॉ.चंडी प्रसाद घिल्डियाल करेंगे उद्घाटन*

*प्रदीप कुमार

देहरादून/श्रीनगर गढ़वाल। ब्लूमिंग स्कॉलर्स एकेडमी के वार्षिकोत्सव का सहायक निदेशक शिक्षा एवं संस्कृत शिक्षा डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल 24 फरवरी को “मुख्य अतिथि” के रूप में शुभारंभ करेंगे। जानकारी देते हुए विद्यालय के मैनेजिंग डायरेक्टर जितेंद्र देवलाल ने बताया कि उपनिदेशक डॉ.चंडी प्रसाद घिल्डियाल की विद्वता एवं अद्भुत प्रशासनिक क्षमताओं का परचम वर्तमान में पूरे प्रदेश में लहरा रहा है, उनके अद्भुत व्यक्तित्व की चर्चा विद्यालय में भी होती रही है, इसलिए सब की इच्छा थी, कि उनके द्वारा ही विद्यालय के वार्षिकोत्सव का उद्घाटन हो।

बताया कि सहायक निदेशक उस दिन सुबह देहरादून से चलकर काशीपुर पहुंचेंगे उन्होंने यह भी बताया कि उद्घाटन कार्यक्रम को अविस्मरणीय बनाने के लिए विद्यालय प्रबंधन द्वारा जोर-जोर से तैयारियां की जा रही है,इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ.चंडी प्रसाद घिल्डियाल को विद्यालय परिवार की ओर से “गार्ड ऑफ ऑनर” भी प्रदान किया जाएगा तथा विद्यालय की वार्षिक प्रगति रिपोर्ट भी उनके सामने रखी जाएगी, विद्यालय के छात्र-छात्राओं एवं शिक्षक शिक्षिकाओं के द्वारा भव्य साहित्यिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देने के साथ-साथ मुख्य अतिथि के हाथों विद्यालय के होनहार छात्रों एवं शिक्षकों को सम्मानित भी कराया जाएगा।
डॉ.देवलाल ने बताया कि मुख्य अतिथि के स्वागत के लिए विद्यालय प्रबंधन समिति सहित जनपद के महत्वपूर्ण लोगों के साथ-साथ विभागीय अधिकारियों, प्रधानाचार्यों,शिक्षकों जनप्रतिनिधियों, सामाजिक एवं शैक्षिक संगठनों से जुड़े हुए लोगों एवं छात्र-छात्राओं में भारी उत्साह बना हुआ है।