त्रि दिवसीय केदार भगवान मध्यमहेश्वर की डोली मेला आयोजन को लेकर बैठक में नयी कार्यकारिणी का गठन किया गया

प्रदीप कुमार

ऊखीमठ/श्रीनगर गढ़वाल। द्वितीय केदार भगवान मध्यमहेश्वर की डोली आगमन को लेकर मनसूना में लगने वाले त्रिदिवसीय मध्यमहेश्वर मेले के लिए जनप्रतिनिधियों एवं मेला समिति के पदाधिकारियों की बैठक सम्पन्न हुई। वरिष्ठ पत्रकार लक्ष्मण सिंह नेगी ने बताया कि द्वितीय केदार भगवान मध्यमहेश्वर की डोली को लेकर एक बैठक में पुरानी कार्यकारिणी को भंग करते हुए नयी कार्यकारिणी का गठन करते हुए संजय मनवाल को अध्यक्ष बनाया गया है।
22 नवम्बर से से 24 नवंबर तक मनसूना में आयोजित होने वाले त्रि दिवसीय मद्महेश्वर मेले के लिए सर्वसम्मति से संजय मनवाल को अध्यक्ष, राकेश धिरवाण को उपाध्यक्ष, दलवीर नेगी को सचिव, नर्वदा देवी को कोषाध्यक्ष, और फगण सिंह पंवार को संयोजक की जिम्मेदारी दी गई, इससे पहले मेला समिति के निवर्तमान अध्यक्ष देवेन्द्र पंवार का कार्यकाल पूर्ण होने पर जिला पंचायत सदस्य विनोद राणा व अन्य प्रतिनिधियों ने उनका माल्यार्पण कर धन्यवाद किया। इस अवसर पर क्षेत्र पंचायत सदस्य राम कृष्ण रावत, प्रधान रांसी -कुंती देवी, प्रधान पाली -प्रेमलता पंत,बुरूवा – सरोज भट्ट,गैड- राजेश्वरी देवी, गिरिया – प्रताप सिंह राणा, पूर्व मेला सचिव बिनोद बुरियाल , योगेन्द्र भट्ट, जशवन्त सिंह बिष्ट सहित अन्य लोग उपस्थित रहे, बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों को विभिन्न समितियों में जिम्मेदारी दी गई, साथ ही न्याय पंचायत मनसूना क्षेत्र के सभी प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, महिला मंगदल,युवक मंगलदल व्यापार संघ मनसूना, पूर्व मेला समिति सभी को आयोजन समिति में सदस्य के रूप में रखा गया है।
नवनियुक्त अध्यक्ष संजय मनवाल ने कहा कि जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं के सहयोग से मेले को भव्य रूप दिया जाएगा। जिला पंचायत सदस्य एवं मेले के संरक्षक विनोद राणा ने कहा कि स्थानीय कलाकारों के साथ ही स्कूली छात्र-छात्राओं को प्राथमिकता के तौर पर मंच दिया जाएगा।