विधायक सहदेव पुंडीर ने 14 महिला लाभार्थियों को निशुल्क गैस सिलेंडर, चूल्हा एवं आवश्यक उपकरण वितरित किए

देहरादून-विधानसभा सहसपुर के अंतर्गत ग्राम आमवाला में बुधवार को उज्ज्वला योजना 2.0 के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर उपस्थित रहें।

इस दौरान विधायक सहदेव पुंडीर ने अनिकेत गैस एजेंसी झाझरा के माध्यम से 14 महिला लाभार्थियों को निशुल्क गैस सिलेंडर, चूल्हा एवं आवश्यक उपकरण वितरित किए।

विधायक ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा की उज्ज्वला योजना ने करोड़ों माताओं-बहनों को धुंआ मुक्त स्वस्थ जीवन प्रदान किया है। जिसके लिए हम सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार और धन्यवाद व्यक्त करते हैं। विधायक ने कहा अभी हाल ही में उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों के लिए गैस सिलेंडर की सब्सिडी ₹200 रुपए से बढ़ाकर ₹300 कर दी गई है, जो गरीब कल्याण के संकल्प को और सशक्त बनाने की कड़ी में भाजपा सरकार द्वारा उठाया गया एक अहम कदम हैं।
उत्तराखंड सरकार महिला कल्याण और गरीबों के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध होकर लगातार कार्य कर रही हैं।

इस दौरान इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड के नोडल अधिकारी दीपक कुंवर, ग्राम प्रधान मेहरूनीषा, अनिकेत गैस एजेंसी के मालिक अर्जुन सिंह, उप प्रधान वीरेंद्र, बीडीसी संदीप धनई, गजे सिंह, हिमांशु, राजेश कुमार आदि एवं अन्य जन उपस्थित रहें।