श्रीनगर नगर निगम द्वारा श्रीनगर के समाजसेवियों को स्वच्छता प्रहरी के रूप में सम्मानित किया

प्रदीप कुमार

श्रीनगर गढ़वाल। नगर निगम श्रीनगर द्वारा श्रीनगर शहर के समाजसेवियों को स्वच्छता प्रहरी के रूप में सम्मानित किया गया।
आज दिनांक 16 अक्टूबर को बार काउंसिल आफ उत्तराखंड के सदस्य अर्जुन सिंह भंडारी एवं बार एसोसिएशन श्रीनगर के संरक्षक अनूप श्री पांथरी ने नगर आयुक्त नगर निगम से नगर द्वारा डॉ. बी.पी. नैथानी, डॉ.गरिमा नैथानी महिला रोग विशेषज्ञ (गायनोलॉजिस्ट) एवं दिनेश असवाल श्रीनगर व्यापार सभा के अध्यक्ष को स्वच्छता प्रहरी के रूप में सम्मानित करने पर हार्दिक खुशी व्यक्त की है।
अर्जुन सिंह भंडारी ने सम्मान समारोह में व्यापार सभा अध्यक्ष दिनेश असवाल के इस कथन की भी सराहना की है कि डॉ.बी.पी नैथानी एवं डॉ.मंजू नैथानी द्वारा श्रीनगर के आसपास क्षेत्र में स्वच्छता अभियान विगत कहीं वर्षों से चलाया जा रहा है जिस कारण से श्रीनगर की जनता में स्वच्छता की प्रति जागरूकता आई है।
उन्होंने कहा कि श्रीनगर की आम व्यक्ति समाजसेवी डॉ.बी.पी.नैथानी,डॉ.मंजू नैथानी के स्वच्छता अभियान में अपना योगदान दे रहे हैं जिससे श्रीनगर शहर स्वच्छता के मॉडल के रूप में विकसित हो रहा है जो की ऐतिहासिक एवं अभूतपूर्व है जिसमें डॉ.बी.पी.नैथानी का योगदान सर्वाधिक एवं अतुलनीय है।
खुशी व्यक्त करने वालों में श्रीनगर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रमेश चंद्र जोशी, सचिव ब्रह्मानंद भट्ट, विवेक जोशी, विकास पन्त, सुबोध भट्ट, पूर्व अध्यक्ष दीपक भंडारी, पैनल अधिवक्ता देवी प्रसाद खरे, प्रदीप मैठाणी, बलबीर सिंह रौतेला, ओमप्रकाश मैठाणी, विकास कठैत, सुरेंद्र सिंह रौथाण आदि उपस्थित रहे।