आयुष्मान भव: कार्यक्रम के तहत बेस चिकित्सालय के ब्लड़ बैंक सेंटर में रक्तदान शिविर रक्तदान में संस्थान के प्राचार्य की पहल को स्वास्थ्य मंत्री ने सराहा

प्रदीप कुमार

श्रीनगर गढ़वाल। मेडिकल कालेज में आयुष्मान भव: के तहत स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में पहुंचे प्रदेश के चिकित्सा स्वास्थ्य एंव चिकित्सा शिक्षा मंत्री डा धन सिंह रावत ने श्रीनगर सहित पूरे गढ़वाल क्षेत्र में रक्तदान के लिए आगे सभी लोगों की सराहना की। कहा कि रक्तदान महादान जैसे कार्य में लोगों द्वारा जिस तरह से सहयोग किया है वह सराहनीय है।
बेस अस्पताल के ब्लड़ बैंक सेंटर में रक्तदान शिविर में सबसे पहले मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ.सीएमएस रावत द्वारा रक्तदान कर कार्यक्रम की शुरूआत की। स्वास्थ्य मंत्री डॉ.धन सिंह रावत जी द्वारा स्वैच्छिक रक्तदान में सबसे पहले मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य द्वारा रक्तदान की पहल करने की प्रशंसा की। कहा कि पहले संस्थान के प्राचार्य रक्तदान करने से इससे पूरे कॉलेज के डॉक्टरों ब कर्मचारियों व समाज में अच्छा मैसेज जायेगा। उन्होंने रक्तदान शिविर लगाने तथा आयुष्मान भव: कार्यक्रम के तहत बेहतर कार्य करने पर बेस चिकित्सालय के डॉक्टरों व कर्मचारियों की सराहना की। इस मौके पर चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रविन्द्र सिंह बिष्ट, ब्लड़ बैंक प्रभारी डॉ. सतीश कुमार, डॉ. दीपा हटवाल सहित समस्त कर्मचारी व डॉक्टर मौजूद थे।