धीरेंद्र प्रताप ने देहरादून के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा के पुत्र अभिनंदन के ‌असामयिक निधन पर जताया‌ शोक

प्रदीप कुमार

श्रीनगर गढ़वाल। उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व वरिष्ठ प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने देहरादून कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व मंत्री लालचंद शर्मा के पुत्र अभिनंदन के असामयिक कनिधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।
धीरेंद्र प्रताप ने कहा है कि अभिनंदन बहुत ही कम आयु के थे और उनके लीवर फेल होने से उनकी असमिक मृत्यु ना केवल लाली भाई के परिवार को गहरा शोक और वेदना दे गई है बल्कि संपूर्ण कांग्रेस परिवार में अशोक की अकाल मृत्यु से शोक की लहर फैल गई है। धीरेंद्र प्रताप ने बताया तीन दिन पहले ही वह स्वयं अपने पुत्र के साथ दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में अभिनंदन के स्वास्थ्य की जानकारी लेने गए थे और वहां पर जब लालचंद शर्मा और उनकी पुत्री मिली तो पूरा भरोसा था कि इतनी जल्दी कुछ नहीं होगा और वह लंबे समय तक हमारे साथ रहेंगे। परंतु अचानक ही आज विधाता ने उन्हें हमसे छीन लिया।
धीरेंद्र प्रताप ने कहा अभिनंदन बहुत ही मिलनसार और होनहार नौजवान था और वह भी अभी युवा कांग्रेस के माध्यम से जनता की सेवा करने लगा था। धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि पिछले एक सप्ताह में पहले गाजियाबाद में पूरी कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज जी के जवान पुत्र 35 वर्षीय सचिन भारद्वाज की मौत से गाजियाबाद में शोक फैल गया था और अब देहरादून में जिस तरह से दिल्ली के अपोलो अस्पताल में नौजवान अभिनंदन की मृत्यु हुई है यह हम सबके लिए बहुत ही शोक का विषय है। उन्होंने लालचंद शर्मा के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा की शोक में देहरादून और उत्तराखंड के तमाम लोग शामिल हैं और ईश्वर से उनकी प्रार्थना है कि वह उन्हें इस भरी दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें।