प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने 9 सालों के भीतर अभूतपूर्व रूप से विकास के कार्य हर क्षेत्र में हुए-सहदेव सिंह पुंडीर

देहरादून-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के कार्यकाल को 9 साल पूरे हो गए हैं, जिसे लेकर बीजेपी देशभर में महाजनसंपर्क अभियान चला रही है। बीती 31 मई से शुरू हुई महा जनसंपर्क अभियान आगामी 30 जून तक चलेगा। इसी कड़ी में महा जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा देहरादून ग्रामीण जिले द्वारा ग्राम नयागांव में कुमार वेडिंग प्वाइंट में लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में टिहरी सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह, सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर समेत जिले के समस्त भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए।

लाभार्थी सम्मेलन के जरिए केंद्र सरकार की ओर से चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं का बखान किया गया।
विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने अपने भाषण में कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने 9 सालों के भीतर अभूतपूर्व रूप से विकास के कार्य हर क्षेत्र में हुए हैं। इसका जीता जागता उदाहरण है कि बीजेपी के लाभार्थी सम्मेलन में काफी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।
आज देश में हर व्यक्ति, किसी न किसी योजना का लाभार्थी है। देश कोरोना जैसी गंभीर समस्या से निकलकर आया है, ऐसे में अनेक देशों की अर्थव्यवस्था डगमगा गई परंतु भारत नित नए आयामों को छू रहा है। यह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरगामी सोच का असर है।

विधायक ने इस दौरान भाजपा सरकार की अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना, आयुष्मान भारत, स्वनिधि और कई अन्य योजनाओं ने महामारी के समय में सबसे जरूरतमंद और दलित नागरिकों को जीवित रहने में मदद की।
उज्ज्वला, हर घर जल, स्वच्छ भारत और 20 लाख करोड़ रुपये के कोविड राहत पैकेज जैसी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि इन फैसलों से अर्थव्यवस्था को मदद करने के अलावा कृषि और बुनियादी ढांचा क्षेत्र के उत्थान में मदद मिली है।
80 करोड़ गरीबों को राशन, शौचालय, आवास, पांच लाख तक की निशुल्क स्वास्थ्य सुविधाएं, मुद्रा योजना, आदि अनेकों योजनाओं का लाभ जनता को मिला है। इतना ही नहीं आपके द्वारा कमल का बटन दबाने से धारा 370 गायब हो गई।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष मीता सिंह, महामंत्री अमित डबराल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ओमवीर राघव और मंजू नेगी, देहरादून महानगर के पूर्व जिलाध्यक्ष सीताराम भट्ट, कार्यक्रम संयोजक जिला महिला मोर्चा महामंत्री रीता केसी, मंडल अध्यक्ष सुरेश उनियाल, जिला प्रभारी विनय रोहिला, पिंकी देवी, प्रमोद सिंह, दर्शन सिंह रावत, आदि समेत जिले,मंडल और मोर्चों के के समस्त पदाधिकारी , कार्यकर्ता और अत्यधिक संख्या में लाभार्थी गण उपस्थित रहें।