विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने ग्राम ठाकुरपुर में क्षेत्रवासियों एवं लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड के अधिकारियों के साथ बैठक की।

सहसपुर -विधानसभा सहसपुर के अंतर्गत विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने ग्राम ठाकुरपुर में क्षेत्रवासियों एवं लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड के अधिकारियों के साथ बैठक की।

क्षेत्र में मेहूवाला कलस्टर पेयजल योजना का कार्य गतिमान है जिसके तहत पेयजल निगम विश्व बैंक इकाई के द्वारा क्षेत्र में पाइप लाइन संयोजन का कार्य किया गया है। पाइप लाइन डालने के दौरान क्षतिग्रस्त सड़को की मरम्मत अभी तक नही हो पाई है जिसकी शिकायत क्षेत्रवासियों ने विधायक से की।

विधायक ने समस्या का संज्ञान लेकर मौके पर बैठक कर अधिकारियों को निर्देशित किया की तत्काल क्षतिग्रस्त सड़को को सुधारा जाए।
पेयजल निगम द्वारा सड़क मरम्मत हेतु आवश्यक धनराशि लोक निर्माण विभाग को हस्तांतरित कर दी गई हैं।
विधायक ने कहा सड़को के खराब होने के कारण जनता को परेशानी हो रही है जिसका जल्द निदान किया जाना अति आवश्यक है । इसीलिए बिना ढील किए सड़को की मरम्मत करना सुनिश्चित करें।

इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता शक्ति गुसाईं, कनिष्ठ अभियंता , जनप्रतिनिधि के रूप मे अर्चना छेत्री, सुरेंद्र नेगी, अरुण भट्ट, सीता थापा आदि एवं अन्य क्षेत्रवासी मौजूद रहें।