विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने क्षतिग्रस्त मार्ग निर्माण कार्य का विधिवत पूजार्चन कर शुभारंभ किया।

 

सहसपुर- विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने झाझरा ठाकुरपुर मोटर मार्ग पर आईआरबी द्वितीय मुख्यालय के पास आडवाणी स्कूल से गांव परवल की ओर जाने वाले क्षतिग्रस्त मार्ग निर्माण कार्य का विधिवत पूजार्चन कर शुभारंभ किया।
मार्ग निर्माण कार्य के शुभारंभ होने पर आसपास के सभी क्षेत्रवासी और क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहें। उक्त मार्ग काफी समय से क्षतिग्रस्त और खराब अवस्था में था जिसके नवनिर्माण हेतु क्षेत्रवासी काफी लंबे समय से मांग कर रहे थें।
मार्ग निर्माण कार्य के शुरू होने से क्षेत्रवासियों ने मिठाई बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया और विधायक का धन्यवाद किया।

विधायक ने कहा वे क्षेत्र के विकास के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। क्षेत्रवासियों की मांग को ध्यान में रखकर उक्त मार्ग निर्माण हेतु शासन स्तर पर काफी समय से प्रयासरत थे जिसका अब निर्माण होने जा रहा हैं।
विधायक ने बताया की उन्होंने लगभग 1.9 किलोमीटर लंबाई के उक्त मार्ग का निर्माण कार्य ₹ 120.27 लाख की लागत से ग्रामीण निर्माण विभाग के माध्यम से स्वीकृत कराया हैं।
मार्ग के क्षतिग्रस्त होने के कारण ग्राम परवल, देवीपुर, उमेदपुर, ठाकुरपुर, लक्ष्मीपुर व झाझरा आदि व आसपास के क्षेत्र के निवासियों को आवागमन सम्बन्धित समस्याओं का सामना करना पड़ता हैं, लेकिन अब मार्ग के नवीनीकरण होने के पश्चात सभी क्षेत्रवासी सुगम रूप से आवागमन कर सकेंगे और उनके समय की भी बचत होगी।

विधायक ने बताया की उन्होंने मिट्ठीबेरी से ग्राम परवल तक मार्ग चौड़ीकरण कार्य को भी शासन स्तर से स्वीकृत कराया हुआ है जिसका कार्य भी जल्द ही शुरू कराया जायेगा।

इस शुभ अवसर पर ग्राम प्रधान झाझरा पिंकी देवी, बूथ अध्यक्ष आनंद बिष्ट, कृष्ण पैन्यूली, अनिल पंवार, अनीक खान, राशिद खान, सुनील, मधुसूदन चमोली, जाबिर खान, सरस्वती बिष्ट, रजनी थापा, संदीप पैन्यूली, राजेंद्र पैन्यूली, विमला नेगी, धामी, आसिफ खान, किशोर जगुड़ी, जावेद आदि एवं अन्य क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि और क्षेत्रवासी भी मौजूद रहें।