टैक्सियों के मनमाने किराये पर लगे लगाम – नमन चन्दोला*

*टैक्सियों के मनमाने किराये पर लगे लगाम – नमन चन्दोला*

दैनिक विराट न्यूज चैनल गबर सिंह भण्डारी पौड़ी/श्रीनगर गढ़वाल – पौड़ी बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक नमन चंदोला ने आरटीओ पौड़ी अनिता चंद को ज्ञापन देते हुए टैक्सी चालकों द्वारा मनमाने किराये पर रोक लगाने की मांग की।
चंदोला ने बताया कि विगत काफी दिनों से क्षेत्र के लोगों की शिकायतें मिल रही थीं की टैक्सी संचालक ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले यात्रियों से मनमर्जी का किराया ले रहे हैं इसी को लेकर आरटीओ पौड़ी को मामला बताया गया व आरटीओ पौड़ी द्वारा सभी परिवहन कर्मचारियों को इस संबंध में कार्यवाही के निर्देश जारी किए गए हैं।
आपको बताते चलें कि चारधाम यात्रा के दौरान इस तरह की समस्याएं लगभग हर साल सामने आती हैं जब यात्रियों को समस्त का सामना करना पड़ता है।
ऐसी ही समस्याओं को लेकर पौड़ी बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक नमन चंदोला ने सरकार से अनुरोध किया है कि चारधाम यात्रा के साथ साथ सरकार का कर्तव्य है कि यात्रा रुट से हटकर भी यात्रियों की समस्याओं का समाधान करें।।
इस संबंध में आरटीओ पौड़ी अनिता चंद का कहना है कि सरकार के दिशा-निर्देशों के साथ साथ जहां जरुरत होती है चैकिंग अभियान चलाकर यात्रियों को होने वाली समस्याओं से रुबरु होकर उनके समाधान की कोशिश की जाती है।
यात्रियों की सुविधा विभाग सहित सरकार का प्रमुख उद्देश्य है।