पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 100वें संसस्करण को जन-जन को सुनाने के लिए काशीपुर में भी भव्य आयोजन किया गया।

काशीपुर- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 100वें एपिसोड का प्रसारण रविवार 30 अप्रैल को सुबह 11 बजे शुरू हुआ। इस कार्यक्रम को सुनने के लिए उत्तराखंड भाजपा ने प्रदेश भर में बड़े स्तर पर तैयारियां की थी।
पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 100वें संसस्करण को जन-जन को सुनाने के लिए काशीपुर में भी भव्य आयोजन किया गया। वरिष्ठ समाजसेवी श्री विपिन कुमार अग्रवाल एडवेाकेट की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम मानपुर रोड यादव चक्की के पास किया गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में गरिमय उपस्थिति  श्रीमती उषा चौधरी, मेयर निगम निगम काशीपुर की रही। कार्यक्रम का शुभारम्भ बन्देमातरम के राष्ट्रीय गीत के उदबोधन के साथ प्रारम्भ हुआ कार्यक्रम का संचालन  शरद कश्यप एडवोकेट द्धारा किया गया। वक्ताओं द्धारा देश को मजबूत करने, हिन्दुत्व सनातन की रक्षा करने के लिये एक जुट होने का आहवान किया गया।
मन की बात कार्यक्रम में प्रतिभाग करने पहुंचे गणमान्य नागरिको से संवाद करते हुए वरिष्ठ समाजसेवी विपिन कुमार अग्रवाल एडवोकेट ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात करने का मुख्य उद्देश्य देशवासियों के साथ मिलकर देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाना हैै।
यह हम सभी के लिए गौरव की बात है कि देश के इतिहास में पहली बार रेडियो पर शुरू की गई जन संवाद की श्रृंखला देश-दुनिया तक पहुंच गई है। प्रधानमंत्री जी को इस विशेष उपलब्धि के लिए बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं।
कार्यक्रम में राजपुरम, पर्वतीय कालौनी, आर0के0पुरम, राजपुरम सेक्टर 2, मानव विहार, प्रकाश रेजीडेन्सी, प्रकाश इन्कलेव, प्रभु बिहार, नई बस्ती, हरियावाला, बसई आदि क्षेत्रों के सम्मानित जन एवं श्री मुनेश बिन्दल, संजय अग्रवाल रोबिन बिन्दल, करन भारद्धाज, पार्षद अनीता काम्बोज, विवेक शर्मा, नरेन्द्रसिंह, सनत पैगिया, मुकेश सक्सैना, स्वतंत्र नवीन, अजय चैहान, सतीश यादव,
डा0 ए0के0गुप्ता, विनोद कुमार, ठरड़, डा0 मनोज कुशवाहा, डा0 संजीव कुमार शर्मा आदि सैकड़ो व्यक्तियों ने प्रतिभाग किया।