विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने अपने कैंप कार्यालय सुद्धोवाला में 30 अप्रैल को होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात के 100वे एपिसोड को लेकर प्रेस कान्फ्रेस की।

 देहरादून –सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने अपने कैंप कार्यालय सुद्धोवाला में 30 अप्रैल को होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकप्रिय कार्यक्रम मन की बात के 100वे एपिसोड को लेकर प्रेस कान्फ्रेस की।

इस दौरान विधायक ने विधानसभा सहसपुर के साथ साथ उत्तराखंड के समस्त निवासियों से मन की बात कार्यक्रम को सुनने का अनुरोध किया।

विधायक ने कहा की मन की बात’ कार्यक्रम ‘गागर में सागर’ कहावत को चरितार्थ करता है और करोड़ों लोगों को प्रेरणा देने का सबसे सशक्त माध्यम बना है। मोदी जी ने मन की बात के माध्यम से छोटे-छोटे प्रयोग कर समाज को सही और सकारात्मक दिशा देने वाले व्यक्तियों और संस्थाओं के बारे में जन-जन तक जानकारी पहुँचाने का काम किया है।

उन्होंने कहा 3 अक्टूबर 2014 विजयदशमी को शुरू हुआ मन की बात कार्यक्रम अब अपने 100 वे एपिसोड पर पहुंच चुका है जो ऐतिहासिक होने वाला हैं।
विधायक ने बताया कि विधानसभा सहसपुर के सभी 210 बूथों पर मन की बात कार्यक्रम अधिक से अधिक संख्या में क्षेत्रवासियों की उपस्थिति में सुना जायेगा, जिसमे कोई न कोई मुख्य वक्ता या पदाधिकारीगण भी मौजूद रहेंगे और कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।

वही विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ग्राम नयागांव पेलियों स्थित कुमार वेडिंग प्वाइंट में शिवालिक ग्रामीण मंडल के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व क्षेत्रवासियों के साथ मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगे। विधायक ने बताया कि कार्यक्रम में इस दौरान सामान्य के साथ साथ अनुसूचित जाति, ओबीसी वर्ग के लगभग 800 से 1000 लोगो के साथ मन की बात कार्यक्रम को सुना जायेगा और दिवस को ऐतिहासिक बनाया जायेगा।

इस दौरान जिला देहरादून ग्रामीण अध्यक्ष मीता सिंह भी प्रेस कान्फ्रेस में मौजूद रहें। जिला अध्यक्ष ग्राम झाझरा स्थित प्रधानमंत्री आवास कॉलोनी के निवासियों के साथ मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगे।