विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने ग्राम पंचायत ढलानी के अंतर्गत लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड के अधिकारियों के साथ बैठक की

सहसपुर-  विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने ग्राम पंचायत ढलानी के अंतर्गत लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान जनप्रतिनिधि और ग्रामवासी भी उपस्थित रहें।
बैठक में विधायक ने ग्रामवासियों की मार्ग निर्माण संबंधित समस्याओं को सुना जिसके पश्चात विधायक ने मौके पर ही लोनिवि के मौजूद सहायक अभियंता मोहम्मद आमिर को ग्राम के संबंधित क्षतिग्रस्त मार्गों के निर्माण हेतु तत्काल प्राक्लन तैयार कर शासन को प्रेषित करने हेतु निर्देशित किया।

विधायक ने अधिकारियों से कहा की ग्रामवासी को सुलभ आवागमन की सुविधा उपलब्ध हो इसके लिए तत्पर होकर कार्य करें। शासन को जितनी शीघ्र प्राक्लन भेजा जाएगा उतनी जल्दी निर्माण कार्यों पर वित्तीय स्वीकृति प्राप्त होगी।

इस दौरान विधायक ने ग्रामवासियों को आश्वस्त किया की शीघ्र ही गांव के प्रत्येक क्षतिग्रस्त सड़कों का सुधारीकरण कर दिया जायेगा।

दूसरी ओर विधायक ने अपने कैंप कार्यालय सुद्धोवाला में भी लघु सिंचाई खंड विकासनगर और ग्रामीण निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की।
बैठक के दौरान विधायक ने विधानसभा सहसपुर की क्षतिग्रस्त गुलों की मरम्मत व नव गुलों के निर्माण हेतु लघु सिंचाई के अधिकारियों को आदेश दिए। विधायक ने कहा किसानों को सिंचाई संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या न हो इसका खास ध्यान रखे।
ग्रामीण निर्माण विभाग के अधिकारियों को विधायक ने विभाग के अंतर्गत आने वाले विधानसभा सहसपुर की विभिन्न सड़को के नवनिर्माण के निर्देश दिए।
विधायक ने अधिकारियों से पूर्ण तत्परता के साथ कार्य करने को कहा।

इस दौरान विभागीय अधिकारियों समेत ग्राम ढलानी में ग्राम प्रधान शशि रौंछेला जी, सुनील रौंछेला जी, मंडल अध्यक्ष प्रमोद सिंह जी, भगत सिं