श्रीनगर खंदूखाल मोटर मार्ग पे डिजायर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त चालक की मौत पत्नी-बेटी घायल

गबर सिंह भण्डारी श्रीनगर गढ़वाल

श्रीनगर गढ़वाल – विगत दिवस को समय 17:50 बजे पर कंट्रोल रूम के माध्यम से थाना श्रीनगर को सूचना प्राप्त हुई की मूछयाली गांव निकट खंदूखाल पावर हाउस के पास  डिजायर गाड़ी संख्या डीएल 03 सी 2965 दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से करीब 100 मीटर नीचे खाई में गिरी है जिस पर तत्काल थाना हाजा से पुलिस टीम और SDRF की टीम को  मौके के लिए रवाना किया गया मौके पर पहुंचने से पूर्व ही स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा उक्त दुर्घटना में घायलों को निकाल कर सड़क पर लाया गया था जहां पर एंबुलेंस के माध्यम से तीनो घायलों को  तत्काल बेस अस्पताल श्रीनगर पहुंचाया गया।


अस्पताल में डॉक्टर की टीम के द्वारा वाहन को चला रहे चालक  सुरेंद्र सिंह पवार पुत्र विजय सिंह पवार निवासी ग्राम मुछयाली  उम्र 48 वर्ष थाना श्रीनगर को उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया गया है। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा बताया  गया है की उक्त घटना के घायल व मृतक एक ही परिवार के हैं और पौड़ी से वाया खांडूसेन  की तरफ से  मुछयालीगांव की ओर आ रहे थे।
नाम पता घायल
1- कृष्णा पवार पत्नी सुरेंद्र सिंह पवार निवासी मुछयाली गांव थाना श्रीनगर उम्र 40 वर्ष
2- मानसी पुत्री सुरेंद्र सिंह पंवार निवासी उपरोक्त उम्र 23 वर्ष
मृतक का नाम व पता-
सुरेंद्र सिंह पवार पुत्र विजय सिंह पवार उम्र 48 वर्ष
निवासी उपरोक्त
मृतक के शव को बेस अस्पताल की  मोर्चरी में दाखिल करवाया जा रहा है नावक्त होने के कारण पंचायत नामा की कार्यवाही दिनाक 07/04/23 को किया जाएगा।
मौके के गुड सेमेटेरियन-
1..जयपाल सिंह पुत्र दौलत सिंह निवासी मुछयाली