विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने सुद्धोवाला चौक के पास मुख्य मार्ग के दोनो और नाली निर्माण करवाने हेतु अधिशासी अभियंता को निर्देश दिए

 

देहरादून,सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग के अधिशासी अभियंता प्रवीण कुमार के साथ ग्राम सुद्धोवाला और झाझरा के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 72 पर नाली निर्माण, मार्ग डामरीकरण, बरसाती पानी के निकास आदि मुद्दों को लेकर स्थलीय दौरा किया।

इस दौरान विधायक ने सुद्धोवाला चौक के पास मुख्य मार्ग के दोनो और नाली निर्माण करवाने हेतु अधिशासी अभियंता को निर्देश दिए। जिससे बरसात के समय गंदा पानी मार्ग पर न बहकर नालियों के माध्यम से बहे और जनता को किसी भी प्रकार की समस्या न हो।

सुद्धोवाला राजकीय महिला पॉलिटेक्निक संस्थान के पास, सैनिक कॉलोनी और अंबेडकर कॉलोनी में भी विधायक के द्वारा स्थलीय निरीक्षण किया गया , जहां उन्हें बरसात के दौरान बहने वाले तेज पानी की निकास व्यवस्था को सुदृढ़ करने के निर्देश अधिशासी अभियंता को दिए।

इसके अलावा झाझरा में पुलिया के पास भ्रमण कर मुख्य मार्ग में पड़े हुए गड्ढों को तत्काल भरवाने हेतु भी विधायक ने अधिकारी को निर्देशित किया।

इस दौरान देहरादून ग्रामीण जिलाध्यक्ष मीता सिंह, राहुल पुंडीर, रमेश चंदेल, वीके शर्मा, सावन पुंडीर आदि जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहें