प्रदेश मे कानून का राज, कांग्रेस के आरोप निराधार:भट्ट

प्रदेश मे कानून का राज, कांग्रेस के आरोप निराधार:भट्ट

देहरादून 16 अक्तूबर , प्रदेश मे कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस के आरोपों को भाजपा ने निराधार बताया और कहा कि प्रदेश मे कानून व्यस्था पूरी तरह से पटरी पर है।
प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि खनन माफियाओं से सांठ गाँठ का आरोप लगाने वाले कांग्रेस नेताओं को अपने पूर्व के कार्यकाल की ओर देखने की जरूरत है। पूर्व मे खनन माफियाओं द्वारा वन एवं अन्य प्रशासनिक अधिकारियों पर ट्रक चढ़ाने की घटना यह स्पष्ट करती है की माफियाओं से किसकी मिली भगत रही है।
उन्होंने कहा कि अंकिता भंडारी प्रकरण मे राजनीति कर रही कांग्रेस को पता है कि मामला अब एसआईटी के पास है और मसले की फास्ट ट्रैक मे सुनवाई के लिए सीएम अदालत से अनुरोध कर चुके है। सरकार ने मामले मे त्वरित कार्यवाही की तथा आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा। यही स्थिति भर्ती घोटालों मे भी हुआ और सरकार जाँच से पीछे नही हटी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नैतिक साहस दिखाया और आज नतीजा सबके सामने है। किसी को भी बचाने के लिए नही, बल्कि उन्हे कानून के दायरे मे लाने के लिए कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब तक जो भी मामले संज्ञान मे आये है उन पर सीएम ने तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिये है और कैबिनेट मंत्री के खिलाफ साजिस बुनने वाले भी सलाखों के पीछे है। पूरी तह मे जाकर जांच की जायेगी।
भट्ट ने कहा कि कानून अपना कार्य कर रहा है और जांच एजेंसियां पूरी तत्परता से कार्य कर रही है। विपक्ष सरकार के साथ जांच एजेंसियों को भी निशाने पर ले रहा है जो उनके मनोबल पर असर डाल सकता है, जबकि सभी आरोप निराधार है।

मनवीर सिंह चौहान
प्रदेश मीडिया प्रभारी