उत्तराखंड सैनी महासभा पछवा दून की बैठक में महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा

हरबर्टपुर,उत्तराखंड सैनी महासभा पछवा दून की एक महत्वपूर्ण बैठक गगन धर्मकांटा हरबर्टपुर में आयोजित की गई बैठक में महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गई तथा निर्णय लिया गया कि 14 अगस्त2022 दिन रविवार को स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में बीड़ी मेमोरियल सीनियर सेकेंडरी स्कूल हरबर्टपुर में सैनी महासभा द्वारा प्रातः 9:00 से कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें समाज के कार्यरत/सेवानिवृत्त सैनिको पुलिसकर्मीयो को सम्मानित किया जाएगा । इस कार्यक्रम में सैनी विकास समिति देहरादून के द्वारा भी सहभागिता की जाएगी तथा समिति के अध्यक्ष रविन्द्र सैनी जी अधिशासी अभियंता को उनके विशिष्ट कार्यो तथा योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा ।
बैठक में सैनी धर्मशाला पछवा दून के निर्माण हेतु एक समिति का गठन करके धर्मशाला का निर्माण कार्य शुरू करने का निर्णय लिया गया । जिसमें समाज के प्रमुख लोगों को अपना यथासंभव योगदान देने की अपील की गई तथा निर्णय लिया गया धर्मशाला के निर्माण हेतु सैनी समाज के दूसरे प्रदेश के लोगों का भी सहयोग लिया जाएगा ,बैठक में तय किया गया कि वर्ष 2022 के कक्षा 10 तथा 12 के मेधावी छात्र छात्राओं को तथा अन्य प्रतिभाशाली छात्र छात्राओं को सितंबर के प्रथम सप्ताह में सम्मानित किया जाएगा । बैठक में सभी बंधुओं ने अध्यक्ष अनमोल सैनी, सचिव विनय सैनी ,का संगठन में कार्य करने की सराहना की यह बैठक एसडीओ सेवा निवृत्त सेवानिवृत्त रामनाथ सिंह सैनी रामनाथ सिंह सैनी की अध्यक्षता में संपन्न हुई । रामनाथ जी ने सभा के अंत में कहा कि समाज के हित में सभी सदस्यों को यथासंभव योगदान अवश्य देना चाहिए ।
बैठक में श्री रामनाथ सैनी जी, चौधरी जितेंद्र सैनी, इंजीनियर विनीत सैनी, विजय सिंह सैनी जी, डॉक्टर गिरवर सैनी, हिमांशु सैनी, अनिल सैनी, विनोद सैनी, सचिव विनय सैनी, कोषाध्यक्ष संजय सैनी ,एसजीआरआर के प्रधानाचार्य डॉ रविंद्र सैनी , भोपाल सैनी, सतीश सैनी आदि उपस्थित रहे