विधायक  सहदेव सिंह पुंडीर के नेतृत्व में नगर पंचायत सेलाकुई का प्रतिनिधि मंडल दल जिलाधिकारी देहरादून  सोनिका से मिला ।

देहरादून,सहसपुर विधायक  सहदेव सिंह पुंडीर के नेतृत्व में नगर पंचायत सेलाकुई का प्रतिनिधि मंडल दल जिलाधिकारी देहरादून  सोनिका से मिला ।
इस दौरान विधायक ने जिलाधिकारी से शीशमबाड़ा स्थित सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट को अन्यत्र स्थानांतरित करने के संबंध में की जा रही कार्यवाही के प्रोग्रेस के बारे में जानकारी ली।
जिलाधिकारी द्वारा बताया गया की उक्त सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट के लिए अन्यत्र स्थान पर भूमि चयन करने हेतु नगर आयुक्त देहरादून की अध्यक्षता में पांच सदस्यीय समिति का गठन किया गया है।
इस दौरान विधायक ने जिलाधिकारी से कहा की समिति को कार्यवाही में तेजी लाने हेतु निर्देशित करें। ताकि जल्द से जल्द उक्त प्लांट को अन्यत्र शिफ्ट किया जा सके और नगर पंचायत सेलाकुई व आसपास की जनता को प्लांट की बदबू व बीमारियों से राहत मिले । इस अवसर पर विधायक सहदेव पुंडीर के साथ अनिल नौटियाल, भगत सिंह राठौर, गणेश रतूड़ी आदि जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

आपको बता दे की विधायक सहदेव सिंह पुंडीर को उक्त प्लांट से बरसात के मौसम में खेतो में बह रही गंदगी के बारे में जानकारी मिली थी जिसके बाद उन्होंने विगत शनिवार और सोमवार को उक्त प्लांट का निरीक्षण भी किया था । इस दौरान विधायक ने प्लांट प्रबंधन को भी फटकार लगाई व उन्हें और नगर आयुक्त से दूरभाष पर बात कर प्लांट से निकल रही दुर्गंध को रोकने व रिस रही गंदगी को बंद करने हेतु निर्देशित किया था । गुस्साए जनप्रतिनिधि व क्षेत्रवासीयो के द्वारा प्लांट के बाहर बैठकर प्लांट को को बंद करने हेतु लगातार आंदोलन व नारेबाजी की जा रही है।