रैंप पर मॉडल्स ने बिखेरे जलवे – एक साथ कई फैशन डिजाइनर के डिजाइन का मिला कलेक्शन

रैंप पर मॉडल्स ने बिखेरे जलवे
– एक साथ कई फैशन डिजाइनर के डिजाइन का मिला कलेक्शन
देहरादून। फोटूले की ओर से टेरेस फैशन वीक के दौरान मॉडल्स ने रैंप पर जलवे बिखेंरे। शो की शुरुआत बतौर मुख्य अतिथि मिस ग्रैंड इंटरनेशनल इंडिया 2017 अनुकृति गुसाईं ने दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम के दौरान अनुकृति गुसाईं ने कहा कि यह एक अच्छा प्रयास है। इस तरह के आयोजन से युवाओं की प्रतिभा का सराहने का मौका मिलता है।

एक साथ इतने सारे फैशन डिजाइनर के डिजाइन देखने का मौका मिला। जो वाकई में काबिले तारिफ रहा। त्यौहार के दौरान फैशन डिजाइर के नए कलेक्शन से लोगों को नए-नए डिजाइन के कपड़े मिल सकेंगे। शो के दौरान आयोजक हरमेश गांधी सौरभ ध्यानी ने बताया कि इस फैशन शो का उद्देश्य उन युवाओं को मौका देना जिन्हें कई प्रयास के बाद भी प्लेटफार्म नहीं मिल पाता। इस माध्यम से मॉडल्स को फैशल डिजानर हिमानी भारद्वाज, निर्वाण, आंचल, तान्या,कोमल राज,मन्नू आहूजा,खुशी चौहान के तैयार कॉस्ट्यूम को प्रजेन्ट करने का मौका मिला। शो में कुल 30 मार्डल्स ने रैंप वॉक किया।

वहीं शो के सफल आयोजन के लिए ऑरगेनिक उत्तराखंड,वेस्पा एप्रीला, स्पेक्स विला,पंजाबी फूड, रिद्धिम फाइन आर्ट्स,लेक्मे एकेडमी,यलो हिल,अथर्व ग्रुप,लग्जरी लुक्स,देहरादून नाव,पासी क्रिएशन, सुशील भाई फूल वाले,फिररोस इंजीनियर, मर्ताेलिया फ़िल्म,सेठी फ़ूड,वैन्यू पार्टनर ब्रू फैक्टरी का सहयोग रहा।
गेस्ट ऑफ ऑनर सतीश शर्मा,विजय सिंह मर्ताेलिया, रागिनी गुप्ता,विनोद कथूरिया, तान्या चौधरी रहे। कार्यक्रम में मौजूद अतिथियों का हरमेश गांधी और सौरव ध्यानी ओर प्रोजेक्ट मैनेजमेंट हेड मोहित रस्तोगी ने आभार जताया।