वैशाखी पर्व और अम्बेडकर जयंति को लेकर हरिद्वार पुलिस है सतर्क, जनता से किया सीधा संवाद

वैशाखी पर्व और अम्बेडकर जयंति को लेकर हरिद्वार पुलिस है सतर्क, जनता से किया सीधा संवाद

हरिद्वार, वैशाखी के पर्व पर एवं बाबा भीमराव अंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य में शांतिपूर्ण तरीके से विभिन्न आयोजन सम्पन्न कराने हेतु हरिद्वार पुलिस ने जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्र में सम्मानित जनता से भेंट कर हरिद्वार पुलिस की तैयारियों की जानकारी देते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।SHO एश्वर्यपाल सिंह की अगुवाई गंगनहर पुलिस ने कोतवाली गंगनहर क्षेत्रांतर्गत बंदा खेड़ी एवं रहीम पुर पनियाला में जनता से मुलाकात कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए एवं शांति व्यवस्था आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की गई।

●SHO रुड़की देवेंद्र सिंह चौहान के नेतृत्व में कोतवाली रुड़की द्वारा शोभायात्रा निकालने वाले संभ्रांत व्यक्तियों के साथ बैठक कर शोभा यात्रा को शांतिपूर्ण तरीके से निकालने का आग्रह किया गया।

●SO धर्मेंद्र राठी द्वारा पुलिस चौकी धनौरी व पुलिस चौकी इमलीखेड़ा पर चौकी प्रभारी इमलीखेड़ा आमिर खान व चौकी प्रभारी धनोरी नरेश गंगवार की मौजूदगी में क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों, ग्राम प्रधान, अंबेडकर समिति व अन्य ग्राम वासियों की मीटिंग ली गई।

बैठक के दौरान उपस्थित जन को स्पष्ट रूप से बताया गया कि अंबेडकर जयंती के अवसर पर निकलने वाली शोभायात्रा के व्यवस्थापक प्रशासन द्वारा दी गई अनुमति का पालन करते हुए निर्धारित समय पर शोभा यात्रा को संपन्न कराने सुनिश्चित करें। शोभायात्रा में शामिल डीजे में धार्मिक गानों का ही प्रयोग किया जाएगा। अश्लील और धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाले गानों का इस्तेमाल करने पर सम्बन्धित के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्यवाही अमल मे लाई जाएगी।