विधायक  सहदेव सिंह पुंडीर ने कंडोली में पेयजल की समस्या को लेकर उत्तराखंड जल संस्थान एवं जल निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की

देहरादून,  सहसपुर विधायक  सहदेव सिंह पुंडीर ने ग्राम पंचायत कंडोली में पेयजल की समस्या को लेकर उत्तराखंड जल संस्थान एवं जल निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को क्षेत्र में हो रही पेयजल की समस्या के तत्काल समाधान करने हेतु सख्त निर्देश दिए।

उन्होंने अधिकारियों से कहा की क्षेत्र में जहां भी पेयजल लाइन क्षतिग्रस्त है उनकी तत्काल मरम्मत व सफाई की जाए साथ ही पानी के टैंकरों की संख्या में वृद्धि कर ग्रामवासियों को प्रतिदिन नियमित रूप से पेयजल उपलब्ध कराया जाएं।
इसके अलावा जल जीवन मिशन के तहत ग्राम पंचायत कंडोली हेतु लगभग 4.81 करोड़ की लागत से स्वीकृत पेयजल योजना की टेंडर प्रक्रिया जल्द से जल्द पूर्ण कर योजना पर कार्य करने हेतु भी विधायक ने अधिकारियों को निर्देशित किया। ताकि योजना को शीघ्र ही धरातल पर उतारा जा सके और क्षेत्र की पेयजल समस्या का स्थाई रूप से निपटारा हो सकें।

इस दौरान विधायक ने अधिकारियों को दो टूक शब्दों में कहा की अपने कर्तव्यों का सही प्रकार से निर्वहन करें। जनता के लिए काम करें और जनहित में काम करें। जन समस्याओं के निस्तारण में किसी भी प्रकार की देरी व लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

बैठक के दौरान जल निगम के सहायक अभियंता मनोज जोशी, कनिष्ठ अभियंता व उत्तराखंड जल संस्थान के सहायक अभियंता BS रावत, कनिष्ठ अभियंता विवेक रावत, अन्य विभागीय अधिकारियों समेत धीरज गुलेरिया जी, अनूप सेमवाल जी, अजय जोशी जी, शैलेश थापली जी, राजेंद्र पुंडीर जी आदि जनप्रतिनिधिगण व ग्रामवासी भी उपस्थित रहें।