गलज्वाड़ी में भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी के पक्ष में आयोजित हुई चुनावी सभा

गलज्वाड़ी में भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी के पक्ष में आयोजित हुई चुनावी सभा

देहरादून 30 जनवरी, आज 22-मसूरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी के समर्थन में चुनावी सभा का आयोजन किया गया।
अपने सम्बोधन में भाजपा प्रत्याशी गणेश जोशी ने कहा कि, राइफलमैन गणेश जोशी से लेकर विधायक तथा कैबिनेट मंत्री बनने तक का के सफर के दौरान मेरी पार्टी ने मुझे सिखाया है कि, लगातार जनता के बीच उनके दुख दर्द में कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रह जाए।
चाहे दिन हो या रात आप लोगों ने लोगों मुझे हर मुसीबत परेशानी के समय अपने बीच पाया होगा। चाहे करोना काल में परिवारों को राशन, पीड़ितों को चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने की बात हो, या आपदा के समय रात 12:00 बजे आपके बीच खड़े होने का सवाल मैं हर समय आपके सुख दुख का भागीदार रहा हूं।
चाहे क्षेत्र की पेयजल समस्या के समाधान का मामला हो या सड़कों सुरक्षा दीवारों और संपर्क मार्गों के निर्माण कब की बात, अगर आप तुलना करेंगे तो पाएंगे कि आपका विधायक सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाले विधायकों में शामिल है।
उन्होंने कहा कि मुझे बताया गया है कि लोग साल बांटकर, पैसे तथा शराब के बल पर वोटरों को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। परंतु उनको यह बात नहीं मालूम है की गणेश जोशी के कलाइयों पर 20000 बहने राखी बांधती हैं। जिस भाई को शक्ति देने के लिए इतनी बहनें हों उसे किस बात की फिक्र होनी चाहिए। फिर आप जरा सोचिए मेरे कितने भांजे – भांजी, दामाद-जीजा होंगे।
उन्होंने आह्वान किया कि आगामी 14 फरवरी को अधिक से अधिक लोग अपने मताधिकार का प्रयोग कर भाजपा के प्रत्याशियों को जबरदस्त बढ़त के साथ विजय दलवाये ।
इस अवसर पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर, मंडल अध्यक्ष राजीव गुरुंग, पूनम नौटियाल, ग्राम प्रधान लीला शर्मा, प्रेम पंवार, विमला शाही, ज्बीडीसी ज्योति ढकाल , कोकिला, दीपा अधिकारी, नेत्र बहादुर, रेखा सूरी आदि उपस्थित रहे।