वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी लोकेश्वर सिंह के निर्देशों के क्रम में धोखाधड़ी करने वालों पर पौड़ी पुलिस द्वारा लगातार कसा जा रहा शिकंजा

 

धोखाधडी करने के पश्चात लंबे समय से वांछित चल रहे अभियुक्तों को पौड़ी पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के पीछे।

प्रदीप कुमार
कोटद्वार-पौड़ी/श्रीनगर गढ़वाल।दिनांक 29.अप्रेल.2024 को लीला देवी द्वारा कोतवाली कोटद्वार में एक शिकायती प्रार्थना पत्र दिया गया कि वादिनी से मकबूल व दुर्गा देवी नाम के व्यक्तियों द्वारा फर्जी हस्ताक्षर कर धोखाधड़ी से भूमि को बेच दिया है जिस सम्बन्ध में कोतवाली कोटद्वार पर बनाम पंजीकृत किया गया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी लोकेश्वर सिंह द्वारा जनपद में आमजन के साथ हो रही धोखाधड़ी की घटनाओं को प्राथमिकता के आधार पर गम्भीरता से लिया जा रहा है। इसी क्रम में धोखाधड़ी की इस घटना का संज्ञान लेते हुये टीम गठित कर धोखाधड़ी की इस घटना का ठोस साक्ष्य संकलन करते हुये अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी करने हेतु निर्देशित किया गया।
जिसके क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार जया बलोनी के निर्देशन,क्षेत्राधिकारी कोटद्वार विभव सैनी के पर्यवेक्षण एवं प्रभारी निरीक्षक कोटद्वार रमेश तनवर के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा ठोस साक्ष्यों के आधार पर सर्विलांस,मुखबीर आदि की मदद से पतारसी-सुरागरसी कर उपरोक्त अभियोग में संलिप्त और वांछित अभियुक्त मकूबल अहमद उर्फ भुट्टो और अभियुक्ता दुर्गा देवी को दिनांक 19.सितम्बर.2024 को कोटद्वार क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारशुदा अभियुक्तगणों को न्यायालय के समक्ष पेशकर जेल भेज दिया गया है।
नाम/पता अभियुक्तगण
मकूबल अहमद उर्फ भुट्टो पुत्र याकूब,निवासी-ताड़केश्वर,गंगादत्त जोशी मार्ग,थाना-कोटद्वार पौड़ी गढ़वाल।
दुर्गा देवी पत्नी स्व.सोमवीर,निवासी-गिवईस्त्रोत अपर कालाबड़,थाना-कोटद्वार पौड़ी गढ़वाल।