थाना प्रभारी ने थराली क्षेत्र के मांस विक्रेताओं के साथ की बैठक

 चमोली-थाना प्रभारी ने थराली क्षेत्र के मांस विक्रेताओं के साथ की बैठक, व्यवस्था बनाए रखने पर दिया जोर
पुलिस अधीक्षक सर्वेश पंवार  ने कानून व्यवस्था बनाए रखने और किसी भी प्रकार की अवांछनीय घटना को रोकने के उद्देश्य से सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया कि वे अपने-अपने थाना क्षेत्र के मांस विक्रेताओं के साथ बैठक आयोजित करें । इस क्रम में आज दिनांक 15/09/2024 को थानाध्यक्ष थराली पंकज कुमार ने थराली क्षेत्र के मांस विक्रेताओं के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। इस बैठक में थाना प्रभारी ने क्षेत्र में मांस विक्रेताओं द्वारा अपनाया जा रहा व्यवसायिक तरीका और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
बैठक में थानाध्यक्ष ने मांस विक्रेताओं से अपील की कि वे अपने व्यवसाय को स्वच्छ और व्यवस्थित तरीके से संचालित करें। उन्होंने कहा कि मांस विक्रेताओं को अपने स्टॉल पर स्वच्छता का विशेष ध्यान रखना चाहिए और आसपास के क्षेत्र को साफ रखने का भी ध्यान रखना चाहिए। इसके अलावा, उन्होंने मांस विक्रेताओं से अनुरोध किया कि वे अपने व्यवसाय के दौरान किसी भी प्रकार की अव्यवस्था या अराजकता को न फैलाएं तथा कानून का पालन सुनिश्चित करें।
बैठक में मांस विक्रेताओं ने भी अपनी बात रखी और थाना प्रभारी के सामने अपनी समस्याओं और सुझावों को रखा। थाना प्रभारी ने उनकी समस्याओं को गंभीरता से सुना और उन्हें आश्वस्त किया कि उनके सुझावों पर ध्यान दिया जाएगा और उनकी समस्याओं के समाधान के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।
थाना प्रभारी ने यह भी स्पष्ट किया कि मांस विक्रेताओं को अपने व्यवसाय को चलाने के लिए सभी आवश्यक कानूनी प्रक्रियाओं का पालन करना होगा। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की अवैध गतिविधि को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।