महानिदेशक सूचना बंशीधर तिवारी ने भारतीय प्रेस परिषद की उप समिति के सदस्यों को राज्य में समाचार पत्रों एवं उनके प्रतिनिधियों के हित में किए जा रहे प्रयासों की भी जानकारी दी

देहरादून-उत्तराखण्ड सरकार द्वारा प्रख्यापित की जाने वाली प्रिंट मीडिया से संबंधित विज्ञापन नीति को और अधिक प्रभावी एवं युक्ति संगत बनाए जाने के दृष्टिगत आज सूचना भवन लाडपुर में प्रेस कांउसिल के सब कमेटी के सदस्यों ने सूचना महानिदेशक बंशीधर तिवारी से भेंट की। इस दौरान सब कमेटी के सदस्यों ने इस संबंध में विभागीय अधिकारियों से भी विचार विमर्श किया।
महानिदेशक सूचना बंशीधर तिवारी ने भारतीय प्रेस परिषद की उप समिति के सदस्यों को राज्य में समाचार पत्रों एवं उनके प्रतिनिधियों के हित में किए जा रहे प्रयासों की भी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि राज्य में प्रिंट मीडिया से संबंधित विज्ञापन नीति को व्यवहारिक बनाए जाने के प्रयास किए गए हैं।
इस अवसर पर भारतीय प्रेस परिषद के सब कमेटी के सदस्य श्री गुरिंदर सिंह, श्री श्याम सिंह पंवार, आरती त्रिपाठी, अपर निदेशक श्री आशिष कुमार त्रिपाठी, संयुक्त निदेशक श्री के.एस.चौहान, उपनिदेशक श्री मनोज श्रीवास्तव तथा उपनिदेशक श्री रवि बिजारनिया उपस्थित रहे।