चारधाम यात्रा की 02 माह की कार्यवधि का सकुशल संचालन व बेहतर आपसी समन्वय स्थापित करने हेतु पुलिस,मन्दिर समिति व आईटीबीपी जवानों के बीच किया गया कार्यक्रम का आयोजन

चमोली- चारधाम यात्रा की 02 माह की कार्यवधि का सकुशल संचालन व बेहतर आपसी समन्वय स्थापित करने हेतु पुलिस,मन्दिर समिति व आईटीबीपी जवानों के बीच कार्यक्रम का आयोजन किया गया, वर्तमान में चारधाम यात्रा अपने चरम पर है। देश के कोने-कोने से श्रद्धालु श्री बद्रीनाथ जी की यात्रा पर आ रहे है। चारधाम यात्रा के सकुशल संचालन हेतु कपाट खुलने की तिथि से चमोली पुलिस लगातार तन-मन से श्रद्धालुओं की सेवा व सहायता में जुटी है। श्री बद्रीनाथ धाम में शुरुआती दिनों में काफी संख्या में श्रद्धालु दर्शन को आते हैं ऐसे में यात्रा का सकुशल संचालन करना हमेशा से चुनौतीपूर्ण रहता है। इस वर्ष की यात्रा में सीजन ड्यूटी हेतु बाहरी जनपदों से आये पुलिसकर्मियों, बद्री केदार मन्दिर समिति व आईटीबीपी के जवानों द्वारा बेहतर आपसी समन्वय स्थापित करते हुए 02 माह के भीतर ही 9 लाख से अधिक श्रद्धालुओं को सकुशल श्री बद्रीनाथ जी के दर्शन करवाए गए । जिसकी देश विदेश से आए श्रद्धालुओं के साथ-साथ उच्चाधिकारियों द्वारा भी प्रशंसा की गयी। आज इस संबंध में मन्दिर समिति के सभागार में थाना श्री बद्रीनाथ व मन्दिर समिति द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें 02 माह के लिए बाहरी जनपदों से ड्यूटी हेतु आए पुलिसकर्मी जो बाद ड्यूटी समाप्त वापस अपने जनपदों के लिए चले जाएंगे के लिए सूक्ष्म जलपान की व्यवस्था की गयी व सभी कर्मचारियों से आगे भी इसी प्रकार से समन्वय बनाते हुए यात्रा का सफल संचालन करने की अपील की गयी।
इस दौरान इस अवसर पर रावल ईश्वर प्रसाद नंबूदरी, नायब रावल अंबरनाथ नंबूदरी, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी/ प्रभारी अधिकारी गिरीश चौहान, धर्माधिकारी राधाकृष्ण थपलियाल, थानाध्यक्ष श्री बद्रीनाथ नवनीत भंडारी, प्रशासनिक अधिकारी कुलदीप भट्ट,‌ प्रशासनिक अधिकारी विवेक थपलियाल, प्रभारी अधिकारी/ सहायक अभियंता विपिन तिवारी, बद्री केदार मन्दिर समिति के कर्मचारी,पुलिस व आईटीबीपी के जवान मौजूद रहे।