छात्र संघ चुनाव को लेकर चमोली पुलिस तैयार, पुलिस अधीक्षक चमोली ने जारी किए दिशा निर्देश

चमोली -छात्र संघ चुनाव को लेकर चमोली पुलिस तैयार, पुलिस अधीक्षक चमोली रेखा यादव ने दिशा निर्देश जारी किए है। आगामी 07 नवम्बर 2023 को जनपद मे स्थापित महाविद्यालयों मे छात्रसंघ निर्वाचन होने प्रस्तावित है।

आप सबसे अपील की जाती है कि नियमों का पालन करते हुए लिंगदोह समिति की सिफारिशों का पालन करते हुए आदर्श चुनाव का उदाहरण प्रस्तुत करें। प्रत्येक विधिक कार्य के लिए चमोली पुलिस आपके साथ है।

सम्मानित छात्रसंघ प्रत्याशियों/विद्यार्थियों से अपील की जाती है कि कोई भी ऐसा कृत्य न करें जिससे पुलिस प्रशासन को आपके विरुद्ध विधिक कार्यवाही करने हेतु बाध्य होना पड़े।

चूंकि आप सभी विद्यार्थी है अतः इस तथ्य को ध्यान में रखें कि किसी भी व्यक्ति का आपराधिक इतिहास उसकी किसी भी क्षेत्र मे संभावित सफलताओं को रोक सकता है।

सोशल मीडिया पर किसी प्रकार के अपने प्रतिद्वंदियों या किसी पर भी अश्लील मैसेज, कमेंट नहीं करेंगे और यदि फर्जी आईडी बनाकर कोई भी छीटाकंशी की तो भी उसके खिलाफ भी पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी।

छात्र संघ चुनाव के दौरान यातायात के नियमों का उल्लंघन न करने तथा अराजकता न फैलाने व आपसी समन्वय बनाए रखते हुए इस चुनाव को सफलतापूर्वक संपन्न कराने में अपना महत्वपूर्ण योगदान प्रदान करें।

सकारात्मक सृजनात्मक विषयों पर चुनाव लडें व चुनाव पश्चात छात्र वेल्फेयर के लिए काम करें।