श्रद्धांजलि देकर मांगा अंकिता के लिए न्याय

प्रदीप कुमार

श्रीनगर गढ़वाल। आज अंकिता भंडारी हत्याकांड के 1 वर्ष पूरा होने पर जस्टिस फॉर अंकिता समिति श्रीनगर की ओर से पीपल चोरी पौड़ी बस अड्डे पर श्रद्धांजलि सभा रखी गई जिसमें श्रीनगर के विभिन्न नागरिक छात्र-छात्राएं उपस्थित रहें।
सामाजिक संदेश देते हुए कविताएं,नृत्य, व
एआईडीएसओ के सदस्यों द्वारा अंकिता भंडारी प्रकरण पर नाटक प्रस्तुत किया गया।
श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित अंकिता भंडारी के पिता वीरेंद्र भंडारी ने कहा कि अगर अपराधियों को बेल मिल गई तो जनता को सड़कों पर आना होगा।
पत्रकार गंगा असनोड़ा ने कहा कि केवल नर्सिंग कॉलेज का नाम अंकिता के नाम पर किया जाना ही काफी नहीं है अंकिता को न्याय भी देना होगा। अंकिता को न्याय देना उसके परिवार को न्याय देना है।
जस्टिस फॉर अंकिता समिति की सदस्य रेशमा पंवार ने कहा कि 1 वर्ष अंकिता हत्याकांड पूर्ण हो चुका है अंकिता को न्याय न मिलना सरकार की नाकामी है। महिलाओं को सुरक्षा देना सरकार का पहला काम होना चाहिए।
प्रजम के अनिल स्वामी, जस्टिस फॉर अंकिता समिति की वंदना गुसाई, छात्रा प्रतिनिधि मोनिका चौहान, सरस्वती नेगी, उषा चौहान, आदि के द्वारा अपने विचार व्यक्त किए।
रचना भट्ट, पूजा भंडारी,कुलदीप रमोला, राजेश्वरी जोशी, सुरजी उनियाल ,अजय, भानु, आदि लोग उपस्थित रहे। श्रद्धांजलि सभा का संचालन विनीता खंडूरी ने किया। आखिर में नागरिकों के द्वारा पौड़ी बस अड्डे से ऐतिहासिक गोला पार्क अंकिता को न्याय देने की मांग को लेकर रैली निकाली गई।