डॉ. अश्वनी सैनी के द्वारा  लखन वाला में निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया

विकास नगर- “ईशा डेंटल एंड मेडिकल केयर सेंटर” विकास नगर के चेयरमैन डॉ. अश्वनी सैनी के द्वारा  लखन वाला में निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया जिसमें डॉक्टर अश्वनी सैनी के द्वारा दांतो संबंधी समस्याओं, डॉक्टर प्रेरणा सैनी के द्वारा महिलाओं के रोगों, डॉक्टर अमर सिंह राय के द्वारा बाल रोगोँ का परीक्षण कर उपचार हेतु परामर्श दिया गया। शिविर में भारी संख्या में मरीजों ने निशुल्क चिकित्सा शिविर का लाभ उठाया। “ईशा डेंटल एंड मेडिकल केयर सेंटर” का सहयोग करने हेतु ” देव भूमि पैथोलॉजी लैब” हरबर्टपुर के डॉक्टर राजीव के द्वारा निशुल्क शुगर तथा ब्लड की जांच की गई , एवं अमित मेडिकल एजेंसी के प्रमुख अमित सैनी के द्वारा रोगियों को दवाईयां निशुल्क दी गई ।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में डॉक्टर अमर सिंह राय ने उपस्थित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन (W.H.O.) के मानको के अनुसार व्यक्ति को शारीरिक, मानसिक, सामाजिक तथा आध्यात्मिक चारों ही दृष्टि से स्वस्थ होना चाहिए। डॉ राय ने कहा कि गांव में ऐसे निशुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित करना समाज सेवा का ही अभिन्न अंग है। डा.अश्विनी सैनी ने कहा कि दन्त चिकित्सक के रुप में वे तथा स्त्री रोग विशेषज्ञ के रूप में डा.प्रेरणा सैनी अपनी सेवाएं ऐसे ही निशुल्क चिकित्सा शिवरो मे जारी रखेंगे क्योंकि एक चिकित्सक का लक्ष्य केवल धनोपार्जन नहीं होना चाहिए अपितु नर सेवा नारायण सेवा के उद्देश्य से भी चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए तैयार रहना चाहिए।
इस अवसर पर लखनवाला ग्राम प्रधान श्रीमती शशि देवी, सहसपुर प्रधानाचार्य डाक्टर रविंद्र सैनी जी, अनमोल सैनी , सुमित सैनी , भोपाल सैनी ,अमित सैनी आदि उपस्थित रहे ।