नगर निगम क्षेत्र चंद्रबनी स्थित राम मंदिर में विधायक सहदेव सिंह पुंडीर के निर्देशन एवम क्षेत्रीय पार्षद सुखबीर बुटोला के नेतृत्व में बहुद्देशीय शिविर का आयोजन किया गया।

सहसपुर-नगर निगम क्षेत्र चंद्रबनी स्थित राम मंदिर में विधायक सहदेव सिंह पुंडीर के निर्देशन एवम क्षेत्रीय पार्षद सुखबीर बुटोला के नेतृत्व में बहुद्देशीय शिविर का आयोजन किया गया।
शिविर का उद्घाटन मौके पर पहुंचे सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर द्वारा किया गया।
इस दौरान शिविर में महिला एवं बाल विकास विभाग सहसपुर, खादी एवं ग्रामोद्योग विभाग, समाज कल्याण विभाग, चिकित्सा विभाग, कृषि एवं उद्यान विभाग आदि विभागों से संबंधित सेवाओं का लाभ जनता को मिला।

इस दौरान विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने शिविर का निरीक्षण भी किया और मौजूद जनता को शिविर का लाभ लेने के लिए प्रोत्साहित किया। वही विधायक ने महिला एवं बाल विकास विभाग के माध्यम से संचालित महालक्ष्मी योजना के अंतर्गत लाभार्थियों को महालक्ष्मी किट भी वितरित की।
शिविर में मौजूद समाज कल्याण विभाग के कर्मचारियों के द्वारा वृद्ध, विकलांग एवं विधवा पेंशन हेतु पात्र लाभार्थियों के ऑनलाइन आवेदन किए गए।
शिविर में लगभग 50 लोगो के द्वारा विभिन्न स्वास्थ्य परीक्षण कराकर व दवाई लेकर स्वास्थ्य संबंधित सेवाओं का लाभ लिया गया।
कृषि से संबंधित उपकरण एवं खाद भी इस दौरान लाभार्थियों को मुहैया कराई गई।

विधायक ने कहा कि इस प्रकार के बहुद्देशीय शिविरों के माध्यम से सरकार द्वारा जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सीधे जनता तक पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने जनता से अपील की कि वह शिविरों में जानकारी प्राप्त कर योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाएं
उन्होंने कहा कि समय-समय पर दूरस्थ गांवों में जनता से जुड़ने हेतु जनपद स्तर व ब्लॉक स्तर पर शिविरों का आयोजन किया जाता है ताकि अधिक से अधिक जनता शिविरों के माध्यम से योजनाओं का लाभ उठा सके।

इस दौरान क्षेत्रीय पार्षद सुखबीर बुटोला समेत, पूर्व जिला अध्यक्ष ओमवीर सिंह राघव, पूर्व ब्लॉक प्रमुख विपिन कुमार, मदन सिंह, अनिल ढकाल, रामपाल राठौर, विशाल कुमार, अजय गोयल, अनीश भटनागर, शांति रावत, मनोनित राणा, विकास कश्यप, राधेश्याम कश्यप, विरोचन प्रसाद शर्मा आदि क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि भी उपस्थित रहें।