विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने अपने कैंप कार्यालय सुद्धोवाला में निर्धन परिवार जनों को बीमारी के उपचार, पुत्री के विवाह एवं विधवा महिलाओं को आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए।

सहसपुर- विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने अपने कैंप कार्यालय सुद्धोवाला में निर्धन परिवार जनों को बीमारी के उपचार, पुत्री के विवाह एवं विधवा महिलाओं को आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए।
विधायक ने इस दौरान ग्राम शंकरपुर, इंद्रीपुर सहसपुर, भूडपुर, रेतीवाला, तेलपूरा, अटकफर्म, कैंचीवाला, उमेदपुर, भगवानपुर, आदुवाला, कुंजा, सभावाला और शाहपुर कल्याणपुर के करीब 20 जनों को मुख्यमंत्री राहत कोष के माध्यम से लगभग ₹ 2.50 लाख प्रदान किए।

सभी लाभार्थियों ने विधायक का आभार धन्यवाद व्यक्त किया। विधायक ने कहा की आर्थिक रूप से असहाय, निर्धन व जरूरतमंद लोगो को राहत के रूप में आर्थिक मदद पहुँचाना सदैव मेरी प्राथमिकताओं में रहा है। जनसेवा हमारा कर्म है और हमने हमेशा आर्थिक रूप से जरूरतमंद लोगों को सहयोग किया है। बीमारी के उपचार, पुत्री के विवाह आदि प्रयोजन हेतु व जरूरतमन्द लोगों की आर्थिक मदद हेतु मुख्यमंत्री राहत कोष से भी समय-समय पर आर्थिक सहायता पहुंचाई जाती है l मेरा हमेशा से यह प्रयास रहा है कि प्रत्येक जरूरतमन्द व्यक्ति की यथासम्भव सहायता हो सकें।

इस दौरान राजकमल रावत, रमेश सैनी, चैती देवी, धीरज, सुखदेव फरस्वान, अनिल पंवार आदि जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहें।