विधायक ने ग्रामवासियों की समस्या को सुनते ही लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को बुलाया और स्वयं क्षेत्र में पहुंचकर स्थलीय निरीक्षण किया।

देहरादून,ग्राम रामगढ़ में नालियों के चॉक होने के कारण बरसात के दौरान जंगल की ओर से आने वाले बरसाती नाले का पानी आबादी क्षेत्र में घुस रहा है जिससे ग्रामीणों के घरों के पास जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो रही हैं। विगत कुछ दिनो में हुई बरसात से ग्रामवासियों को इस समस्या से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है, जिसके बाद सभी ग्रामवासियों ने विधायक के समक्ष अपनी समस्या रखी। विधायक ने ग्रामवासियों की समस्या को सुनते ही लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को बुलाया और स्वयं क्षेत्र में पहुंचकर स्थलीय निरीक्षण किया।

इस दौरान विधायक ने स्थिति का जायजा लेते हुए अधिकारियों को चॉक हो चुकी नालियों की तत्काल सफाई करवाने, क्षतिग्रस्त नालियों के निर्माण संबंधित कार्यवाही करने के निर्देश दिए व बरसाती नाले का पानी पुनः आबादी क्षेत्र में न घुसने पाए इसका विशेष ध्यान रखते हुए आवश्यक समाधान कार्य करने हेतु भी विधायक ने अधिकारियों को निर्देशित किया।

इस दौरान लोकनिर्माण विभाग से सहायक अभियंता शक्ति सिंह व मुकेश समेत संजय पयाल , संगीता चौहान , आशाराम पंत , हिमांशु जखमोला , बांकाराम ठाकुर आदि व अन्य ग्रामवासी भी उपस्थित रहें।