विधायक सहदेव पुंडीर ने जल जीवन मिशन कार्यक्रम के अंतर्गत रुपए 80.63 लाख की लागत से पूर्ण होने वाली शाहपुर कल्याणपुर पेयजल योजना कार्य का पूजार्चन कर शुभारंभ किया

सहसपुर विधानसभा विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने चुनाव में जनता से किया हर वादा पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में  ग्राम पंचायत शाहपुर कल्याणपुर में विधायक सहदेव पुंडीर ने जल जीवन मिशन कार्यक्रम के अंतर्गत रुपए 80.63 लाख की लागत से पूर्ण होने वाली शाहपुर कल्याणपुर पेयजल योजना कार्य का सभी ग्रामवासियों की उपस्थिति में पूजार्चन कर शुभारंभ किया।

इस मौके पर समस्त ग्राम वासियों ने विधायक सहदेव सिंह पुंडीर का स्वागत व धन्यवाद किया और विधानसभा चुनाव के दौरान किए गए वायदे को पूरा करने पर विधायक के प्रति हर्ष जताया ।

विधायक ने इस दौरान कहा की उक्त पेयजल योजना के पूर्ण होने पर क्षेत्र में विद्यमान पेयजल संकट से जनता को राहत मिलेगी। पूर्व में ग्रीष्म ऋतु में इस गांव में लोगों को पेयजल संबंधित जिन परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा था, वो अब नही रहेगी। उन्होंने कहा वे विधानसभा की जनता के कल्याण के लिए निरंतर प्रयासरत है और आगे भी रहेंगे।

इस अवसर पर ज्ञानचंद, जयपाल, नरेश सतीश कुमार ,रमेश कुमार सैनी, सोहन सिंह ,गंगा सिंह ,ईश्वर दास आदि क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि एवं ग्रामवासी उपस्थित रहें।